अपना शहर चुनें

States

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के भाई की सहारनपुर में संदिग्ध हालत में मौत

पुलिस के मुताबिक प्रषमदृष्टया केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल ने आत्महत्या की है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस के मुताबिक प्रषमदृष्टया केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल ने आत्महत्या की है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस को घटनास्थल पर शव के पास एक लाइसेंसी पिस्टल मिली है. बताया जा रहा है कि यह पिस्टल अंकुल अग्रवाल की है. एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि अंकुर अग्रवाल के शव (Dead Body) को उनके घरवाले बिना तहरीर दिए घर ले गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 11:01 PM IST
  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) से बड़ी खबर आ रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल (Love Agrawal) के भाई अंकुर अग्रवाल का पिलखनी इलाके में अपनी फैक्ट्री के पास खेत में संदिग्ध हालत में शव मिला है. एक सीनियर आईएएस अफसर के भाई की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं. पुलिस को यहां शव के पास एक लाइसेंसी पिस्टल मिली है. बताया जा रहा है कि यह पिस्टल अंकुल अग्रवाल की है.

अतुल शर्मा ने बताया कि अंकुर अग्रवाल के शव को उनके घरवाले बिना पोस्टमॉर्टम के घर ले गए हैं. उन्होंने इस बारे में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है.

बता दें कि लव अग्रवाल और अंकुल अग्रवाल के पिता के.जी अग्रवाल एक प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज