सहारनपुर में BJP को हराने के लिए इन 3 पार्टियों ने किया गठबंधन, सरगर्मी बढ़ी

सहारनपुर में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस, सपा और किसान यूनियन किया गठबंधन।

सहारनपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद हासिल करने के लिए विपक्षी दलों की सरगर्मी बढ़ गई है. कांग्रेस, सपा और भारतीय किसान यूनियन ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज करने के लिए तीसरे मोर्चे के गठन करने का ऐलान किया है.

  • Share this:
सहारनपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व दिल्ली प्रभारी इमरान मसूद ने कहा सहारनपुर में 11 विकास खंडों और जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर कांग्रेस, सपा, भारतीय किसान यूनियन और भीम आर्मी संयुक्त रुप से प्रत्याशी मैदान में उतारेगी और भाजपा को हराने का काम करेगी. देवबंद में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में काजी इमरान मसूद ने सपा की ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी को कांग्रेस की ओर से समर्थन देने की भी घोषणा की. इमरान मसूद ने अपने तेवर दिखाते हुए सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

इमरान मसूद ने कहा और प्रदेश में भाजपा सरकार किसान और गरीबों समाप्त करने में लगी है. उन्होंने कहा भाजपा का हिंदुत्ववादी एजेंडा मात्र एक छलावा है. क्योंकि जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश के अंदर कोरोना महामारी में मृतकों का हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार भी नहीं  हो सका. गंगा के अंदर लाशें तैरती नजर आई उसने भाजपा सरकार की हिंदूवादी नीति की पोल खोल कर रख दी है. कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया सहारनपुर के सभी विकास खंडों और सहारनपुर जनपद की जिला पंचायत अध्यक्ष पद कांग्रेस सपा संयुक्त रूप से अपने प्रत्याशी उतारेगी और भाजपा को हराने का काम करेगी.

उन्होंने दावा किया सहारनपुर जनपद की जिला पंचायत अध्यक्ष इस सीट के लिए संयुक्त मोर्चे के पाले में वर्तमान में 18 जिला पंचायत सदस्य हैं. इसके अलावा भीम आर्मी का भी समर्थन उन्हें मिल गया है. जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी की जल्दी घोषणा कर दी जाएगी. वार्ता के दौरान इमरान मसूद में देवबंद की ब्लाक प्रमुख सीट पर सपा प्रत्याशी व कार्तिक राणा की पत्नी को समर्थन देने की घोषणा करते हुए कार्यकर्ताओं से ब्लॉक प्रमुख की सीट जिताने का आह्वान किया. प्रेस वार्ता के दौरान काफी संख्या में कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सहारनपुर ज़िला पंचायत सदस्यों का आंकड़ा

बीजेपी- 14
बसपा- 16
कांग्रेस- 08
सपा- 05
भीम आर्मी पार्टी- 02
भारतीय किसान यूनियन- 01
निर्दलीय- 03