सहारनपुर: सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी स्थल पर बरसाती नदी में आई बाढ़, कई KM बह गई कार, देखें वीडियो
Saharanpur News in Hindi

सहारनपुर: सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी स्थल पर बरसाती नदी में आई बाढ़, कई KM बह गई कार, देखें वीडियो
सहारनपुर में बरसाती नदी में बह गई कार

सहारनपुर (Saharanpur) में बेहट तहसील में स्थित सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी स्थल पर बरसाती नदी में बाढ़ आने से एक कार कई किलोमीटर दूर बहती चली गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 11:24 AM IST
  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में बेहट तहसील में शिवालिक की पहाड़ियों में स्थित सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी स्थल पर बरसाती नदी में अचानक आई बाढ़ (Flood) से हड़कंप मच गया. इस दौरान मंदिर में आए एक श्रद्धालु परिवार की कार बाढ़ की चपेट में आ गई और कई किलोमीटर दूर तक बहती चली गई. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

अचानक आई बाढ़ से श्रद्धालुओं में भगदड़

दरअसल 2 दिन से शिवालिक की पहाड़ियों में जबरदस्त बारिश हो रही थी, जिसके चलते बरसाती नदी में अचानक से भयंकर बाढ़ आ गई. अचानक बाढ़ से उस समय भूरा देव से शाकंभरी तक के बीच आ जा रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई. वहीं मंदिर परिसर के बाहर खड़ी एक कार इस बाढ़ की चपेट में आ गई. ये कार हरिद्वार के श्रद्धालुओं की बताई जा रही है.




कोरोना काल के चलते मंदिर में भीड़ नहीं थी

ये कार पानी में बहकर कई किलोमीटर दूर तक निकल गई. इसके अलावा कई अन्य गाड़ियां पानी में डूबी नजर आईं. लोगों ने बताया कि बाढ़ का पानी इतना ज्यादा था कि मंदिर के मुख्यद्वार की सीढ़ियों तक पहुंच गया. यही नहीं मंदिर के आसपास की दुकानों में भी पानी घुस गया. गनीमत रही कि मंदिर में कोरोना काल के दौरान प्रसाद नहीं चढ़ रहा है, जिससे दुकानें खाली हैं. वहीं श्रद्धालुओं की संख्या भी कम थी इसीलिए ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. (इनपुट: देवेश त्यागी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज