सहारनपुर: कोरोना पीड़ित व्यापारी की अस्पताल में मौत, सदमे में पत्नी ने भी जहर खाकर दी जान

मृतक व्यापारी दीपक वर्मा

मृतक व्यापारी दीपक वर्मा

Saharanpur News: थाना सदर बाजार के पंजाबी बाग़ मैं रहने वाले एक व्यापारी दीपक वर्मा को लगभग तीन-चार दिन पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण राजकीय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था. लेकिन दीपक कोरोना की इस जंग से हार गए.

  • Share this:

सहारनपुर. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली, जहां पति की कोरोना संक्रमित होने से मौत (Corona Death) हो गई, जिसके बाद पत्नी इस दर्द को सह नहीं पाई और उसने आत्महत्या कर ली. बता दें कि थाना सदर बाजार के पंजाबी बाग़ मैं रहने वाले एक व्यापारी दीपक वर्मा को लगभग तीन-चार दिन पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण राजकीय अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था. लेकिन दीपक कोरोना की इस जंग से हार गए और उसकी मौत हो गयी. जैसे ही यह खबर दीपक की पत्नी सुनीता को पता चली तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई. बदहवास सुनीता ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में आसपास के लोगों और परिवार जनों ने सुनीता को एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मूल रूप से थाना रामपुर मनिहारान के जंधेड़ा गांव के दीपक काफी वर्षों से अपने परिवार के साथ पंजाबी बाग में रह रहे थे और उनकी कलेक्ट्रेट के पास फोटोस्टेट की दुकान है. बता दें कि दीपक की तीन बेटियां है और सबसे छोटी बेटी की उम्र 2 साल है. तीन साल पूर्व दीपक के बेटे की छत से गिरकर मौत हो गई थी.

बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल

दीपक के पडोस में रहने वाले राजू चौधरी ने बताया कि दीपक बहुत मिलनसार व्यक्ति थे और सभी की दुख-सुख में हमेशा सबसे पहले खड़े होने वाले इंसान थे. आज हमें उनके जाने का बहुत दुख है और भगवान से उनके बच्चों की सुखद जीवन की प्रार्थना करते है. दूसरी तरफ इस हादसे के बाद परिवारजनों और बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज