लाइव टीवी

सहारनपुर: खजूर पर उर्दू में लिखा है अल्लाह, देखने के लिए उमड़ी भीड़
Saharanpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 30, 2019, 8:39 PM IST
सहारनपुर: खजूर पर उर्दू में लिखा है अल्लाह, देखने के लिए उमड़ी भीड़
खजूर पर लिखा है अल्लाह

बुधवार को रोजा इफ्तारी के लिए बाजार से खजूर खरीदकर आए थे. शाम के समय जब इफ्तारी करने के लिए बैठे तो देखा कि एक खजूर पर उर्दू में अल्लाह लिखा हुआ है.

  • Share this:
एक तरफ जहां रमजान का पाक महीना चल रहा है वही यूपी के सहारानपुर से एक अजब-गजब सी खबर सामने आई है. यहां महानगर के मोहल्ला छत्ता जम्बूदास बरूमल में एक व्यक्ति बाजार से खजूर खरीद कर लाया. जब खजूर को ध्यान से देखा तो उसपर उर्दू में अल्लाह लिखा हुआ निकला. इसका पता लगते ही खजूर देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई.

उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी एसोसिएशन के जिला मंत्री दानिश सिद्दीकी ने बताया कि उनके पड़ोस में प्रापर्टी डीलर मो. आसिफ रहते हैं. जो बुधवार को रोजा इफ्तारी के लिए बाजार से खजूर खरीदकर आए थे. शाम के समय जब इफ्तारी करने के लिए बैठे तो देखा कि एक खजूर पर उर्दू में अल्लाह लिखा हुआ है. इसका पता लगते ही मोहल्ले के लोगों की उनकी घर पर भीड़ उमड़ पड़ी. पवित्र रमजान माह में यह घटना चर्चा का विषय बनी रही.

वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी कभी बकरे, ऊंट पर अल्लाह तो कभी किसी फल सब्जी पर भगवान गणेश या कोई दैवीय चित्र लोगों को नजर आ चुका है. हर बार लोग इसे ईश्वर का चमत्कार मान लेते हैं.



यो भी पढ़ें:



फेसबुक पर दोस्ती कर रिटायर्ड IAS से विदेशी महिला ने की ठगी, मामला दर्ज

वाराणसी: स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, घंटों हवा में अटकी रही यात्रियों की जान

भाई की 'गलती' की बहन को दी सजा, घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading