सहारनपुर: पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 12:42 PM IST
सहारनपुर: पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम
पत्रकार की हत्या के मामले में आरोपियों पर 25 हजार का इनाम

हत्या का आरोप इलाके के शराब माफिया पर लगा था, लेकिन पुलिस शराब माफिया के कनेक्शन से साथ इनकार कर रही है. कहा जा रहा है कि कूड़ा डालने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ और आरोपियों ने दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

  • Share this:
सहारनपुर पुलिस ने सोमवार को पत्रकार आशीष कुमार धीमान व उनके भाई आशुतोष कुमार धीमान की हत्या के मामले में आरोपियों खिलाफ 25-25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है. पुलिस के मुताबिक एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर दबिश देकर हत्यारोपितों की तलाश जारी है. इससे पहले आज पत्रकार आशीष और उसके भाई का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार में मीडिया जगत एवं सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे.

रिश्तेदारों से पूछताछ जारी

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि महिपाल, उसके बेटे गौरव, सूरज व सन्नी के खिलाफ 25-25 हजार रुपये इनाम की घोषणा कर दी है. हत्यारोपितों के कुछ रिश्तेदारों से भी पूछताछ चल रही है. एसएसपी के मुताबिक आशीष व आशुतोष की हत्या में शामिल रही महिपाल की पत्नी विमलेश व बेटी वर्षा को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें आज जेल भेजा जाएगा.

सर्विलांस सेल की मदद

उधर फरार पिता-पुत्रों की तलाश में दबिश जारी है. सर्विलांस सेल की भी मदद ली जा रही है. उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी काम को रोक कर इनकी तलाश में पूरी ताकत झोंक दी है. महिपाल सहित चारों के खिलाफ 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. रविवार को पड़ोस में रहने वाला राणा डेयरी के मालिक ने घुसकर पत्रकार आशीष और उनके भाई की हत्या कर दी गई थी.

शराब माफिया का कनेक्शन गलत

हत्या का आरोप इलाके के शराब माफिया पर लगा था, लेकिन पुलिस शराब माफिया के कनेक्शन से साथ इनकार कर रही है. कहा जा रहा है कि कूड़ा डालने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ और आरोपियों ने दोनों भाईयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मारे गए पत्रकार बंधुओं के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है.
Loading...

बता दें कि मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपने सेवा दे चुके हैं और अभी हाल ही में दैनिक जागरण से जुड़े थे. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे. वो घर में अकेले कमाने वाले थे.

(देवेश त्यागी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

चंद्रशेखर आजाद की युवाओं पर नजर, भीम आर्मी की स्टूडेंट विंग लॉन्च

काशी के घाटों पर लगेगी LED स्क्रीन, गंगा आरती का होगा सीधा प्रसारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...