Assembly Banner 2021

कुर्की नोटिस चस्पा करती रही पुलिस, देखता रहा इनामी भीम आर्मी का अध्यक्ष

पुलिस ने सहारनपुर हिंसा के मामले में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन तभी से पुलिस के रिकॉर्ड में फरार चल रहे हैं.

  • Share this:
सहारनपुर में खाकी एक बार फिर अपने गजब कारनामे को लेकर सुर्खियों में है. पुलिस एक साल से फरार चल रहे 12 हजार के इनामी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा करने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस के सामने घर के गेट पर खड़ा इनामी मुस्कुराता रहा. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया. पुलिस सिर्फ कुर्की का नोटिस चस्पा कर बैरंग लौट आई.

मामला थाना फतेहपुर के छुटमलपुर कस्बे का है. सहारनपुर में हुई हिंसा के मामले में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन करीब एक साल से फरार चल रहा है. विनय रतन पर पुलिस ने 12 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है. थाना फतेहपुर की पुलिस पूरी टीम के साथ भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन के घर कुर्की का नोटिस चस्पा करने पहुंची थी. पुलिस के सामने लाल रंग की शर्ट पहने विनय रतन घर के गेट पर खड़ा मुस्कुराता रहा. लेकिन पुलिस टीम ने फरार चल इनामी को गिरफ्तार करने की जहमत नहीं उठाई, सिर्फ घर के बाहर नोटिस लगाकर वापस चली आई.

बता दें, 9 मई 2017 को सहारनपुर में भीम आर्मी ने उपद्रव किया था. पुलिस ने हिंसा करने के मामले में भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर समेत कई पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले में भीम आर्मी का राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन तभी से पुलिस के रिकॉर्ड में फरार चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए 12 हजार का इनाम भी घोषित है. लेकिन पुलिस के इस कारनामे ने ख़ाकी की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिए है. वहीं पुलिस की चारो ओर हो रही किरकिरी पर पुलिस के आलाधिकारी मीडिया से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज