Assembly Banner 2021

सहारनपुर : पुलिस ने विवाहिता के शव को जलती चिता से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने बताया कि इस मामले में तमाम एंगल से जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में तमाम एंगल से जांच की जा रही है.

यह मामला एक विवाहिता को जहर देकर मारने का था. इस बाबत विवाहिता के पिता ने पति समेत तीन ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज (FIR) कराया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:32 PM IST
  • Share this:
सहारनपुर. सहारनपुर पुलिस (Saharanpur police) ने गांव सबदलपुर (Sabdalpur) में जलती चिता (burning pyre) से शव को निकलवा कर पोस्टमॉर्टम (postmortem) के लिए भेजवाया. दरअसल यह मामला एक विवाहिता को जहर देकर मारने का था. इस बाबत विवाहिता के पिता ने पति समेत तीन ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज (FIR) कराया था.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया अवशेष

यह मामला सहारनपुर के कुतुबशेर थानाक्षेत्र का है. यहां के गांव सबदलपुर में एक विवाहिता की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर जहर देकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला के शव का अंतिम संस्कार भी करने लगे. इसी बीच महिला के पिता ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत ही इस मामले में दखल दिया और गांव के श्मशान में पहुंचकर जलती चिता से महिला के शव को निकलवाया. महिला के अवशेषों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.



महिला के पिता ने दर्ज कराया मामला
आपको बता दें कि रामपुर मनिहारन थानाक्षेत्र के गांव मल्हीपुर के रहनेवाले अमर सिंह ने बताया कि उसने अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी करीब 15 साल पहले सबदलपुर के रहनेवाले धूम सिंह के बेटे नाथी के साथ की थी. पिता का आरोप है कि नाथी उसकी बेटी को बुरी तरह से पीटता था. वह विरोध करती थी तो उसे हत्या की धमकी देता था. सोमवार की सुबह उन्हें पता चला कि लक्ष्मी की हत्या जहर देकर कर दी गई है. तब वह सबदलपुर गांव पहुंचे तो पता चला कि लक्ष्मी के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. जिसके बाद मायके पक्ष ने पुलिस को सूचना दी.

जांच जारी है : सिटी एसपी

इस सूचना के बाद कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गांव के श्मशान घाट में पहुंचे और लक्ष्मी के शव के अवशेष को कब्जे में लिया. वही इस पूरे मामले पर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज