सहारनपुर: मनपसंद टीवी सीरियल देखने को लेकर हुए विवाद में 3 बहनों ने खाया जहर, एक की मौत

दो बहनों की हालत नाजुक बनी हुई है.
दो बहनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

पूरा विवाद मनपसंद टीवी सीरियल देखने को लेकर हुआ था. जिसके बाद तीनों ने ही कीटनाशक दवा (Poison) खा ली.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के नांगल थाना इलाके के भलस्वा गांव में तीन बहनों ने मामूली विवाद के चलते जहर खा लिया. इस पूरी घटना में एक युवती की जहां मौत हो गई तो वहीं दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरा विवाद मनपसंद टीवी सीरियल देखने को लेकर हुआ था. जिसके बाद तीनों ने ही कीटनाशक दवा खा ली. तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां बड़ी बहन की मौत हो गई. दो बहनों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

बता दें नांगल थाना क्षेत्र के गांव भलस्वा के रहने वाले इंद्रपाल की तीन बेटियां हैं. इंद्रपाल पीओपी का काम करते हैं. बताया जा रहा है कि रीता, शीतल और तनु नाम की तीन सगी बहनें घर का काम निपटाने के बाद टीवी देखने लगी थी. टीवी पर मनपसंद कार्यकम देखने को लेकर इन तीनों के बीच में जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा की तीनों बहनों ने एक साथ गेहूं में रखने वाली जहरीली दवाओं का सेवन कर लिया. जहर खाने के बाद तीनों बहनों की हालत बिगड़ गई. परिवार के लोग व ग्रामीण तीनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां बड़ी बहन रीता ने दम तोड़ दिया, जबकि शीतल व तनु की हालत गंभीर बनी हुई है. मामूली बात पर उठाए गए इस कदम से परिवार के साथ साथ पूरे गांव के लोग सदमे में हैं. पुलिस ने मृतक रीता के शव को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है.

वहीं डॉक्टर अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक दो की हालत नाजुक बनी हुई, जिसे देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज