Home /News /uttar-pradesh /

saharanpur trishul mark made on forehead of man after liquor glass fall in saharanpur upat

Saharanpur: शराब की गिलास गिरने से नाराज दबंग ने युवक के माथे पर तेजाब से बनाया त्रिशूल, पुलिस बोली-आरोप झूठे हैं

Saharanpur: पीड़ित युवक आदेश के माथे पर एसिड से बनाया त्रिशूल का निशान

Saharanpur: पीड़ित युवक आदेश के माथे पर एसिड से बनाया त्रिशूल का निशान

Saharanpur Crime News:

सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर (Saharanpur) जनपद में एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसके माथे पर तेजाब से त्रिशुल बना दिया गया. पीड़ित का आरोप है कि इस मामले की शिकायत पुलिस (Police) से की तो दबंग आरोपी मामले में समझौते का दबाव बना रहे हैं. पीड़ित ने पुलिस अफसरों को प्रार्थनापत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. हालांकि, पुलिस आरोपों को गलत बता रही है. पुलिस का कहना है कि होली के रंग से रिएक्शन हुआ है.

क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी निवासी आदेश कुमार परिवार के साथ पुलिस लाइन पहुंचा. उसका कहना है कि उसने कृष्णापुर कालोनी के पास नींव खुदाई का ठेका लिया था, जहां पर उसके साथ कुछ अन्य युवक भी काम कर रहे थे. होली वाले दिन यानी 18 मार्च को एक युवक ने उसे बुलाया और कमरे की सफाई करने को कहा. सफाई करते समय उसका पैर लगने से एक युवक का शराब का गिलास गिर गया. जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और तेजाब से उसके माथे पर त्रिशुल कर बना दिया गया. वहीं, उसके चहरे पर हैप्पी होली भी बना दिया.

एसएसपी ने आरोपों को बताया गलत
आदेश का कहना है कि वह किसी तरह से घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई. इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस ने मेडिकल कराया. आरोप है कि अब आरोपी समझौते का दबाव बना रहे हैं. पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में  एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद चला आ रहा था और होली वाले दिन सबने साथ बैठ के शराब पी. उसके बाद आपस में रंग लगाया जिसके रिएक्शन से उनके चेहरे पर निशान आए हैं. हमने तीनों का मेडिकल करवाया है. जांच में एसिड वाली बात नहीं पाई गई है. जांच में यह भी पता लगा कि आदेश ने 10 हज़ार  रुपये अपने दोस्तों से उधार ले रखे हैं. पैसे ना देने पड़े उसी के लिए युवक ने इस प्रकार के मिथ्य व झूठे आरोप लगाए हैं और अभी आगे जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Saharanpur City News, Saharanpur news, Saharanpur Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर