सहारनपुर: मामूली विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

मामला दो समुदाय का होने के चलते इलाके में तनाव है. घटना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 5:09 PM IST
सहारनपुर: मामूली विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
सांकेतिक चित्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 5:09 PM IST
यूपी के सहारनपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामला दो समुदाय का होने के चलते इलाके में तनाव है. घटना स्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, रामपुर मनिहारान थानांतर्गत गांव भांकला के रहने वाले सत्येंद्र (62) अपने घर के बाहर चारपाई पर बैठे थे. उसी समय दो बाइक पर सवार चार युवक उधर से जा रहे थे. उनका बाइक से सत्येंद्र की चारपाई को टक्करा गई. इस बात को लेकर दोनों लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि इसी दौरान युवकों ने रिवॉल्वर निकालकर सत्येंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और मौके से फरार हो गए.

घायल सत्येंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए वह खुद मौके पर गए थे. वहां तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है ताकि शांति व्यवस्था खराब न हो. पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने चारों आरोपी आशू, गोविंद, ललित और अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के समय चारों नशे का हालत में थे.

यह भी पढ़ें: 

योगी राज में अब सरकारी स्कूलों में पढ़ाई जाएगी विदेशी भाषाएं

13वें दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी को देंगे 33 योजनाओं का तोहफा, जानिए अब तक क्या-क्या मिला

मुलायम को नहीं रास रहा अंसल गोल्फ सिटी का बंगला, भाई शिवपाल के बगल में होंगे शिफ्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर