शामलीः 2 दिन में 3 संदिग्ध मौतों से इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोग संदिग्ध मौतों के लिए कच्ची शराब को जिम्मेदार बता रहे हैं. मृतक के परिजनों ने मामले की थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई है और अब तक उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 9:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 9:35 PM IST
शामली जिले में संदिग्ध हालत में तीन युवकों की मौत होने से पूरे इलाके में हड़कंप है. पिछले दो दिन के भीतर 3 लोगों की मौत होने से पुलिस भी हैरान-परेशान है और मामले की तफ्तीश कर रही है. हालांकि स्थानीय लोग संदिग्ध मौतों के लिए कच्ची शराब को जिम्मेदार बता रहे हैं. मृतक के परिजनों ने मामले की थाने में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई है और अब तक उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-शामली: कैराना में दिखा एनकाउंटर का खौफ, हाथ में पोस्टर लेकर घूम रहे बदमाश

रिपोर्ट के मुताबिक मामला थाना झिंझाना क्षेत्र के बिडोली गांव का है, जहां 2 दिनों मे अब तक 3 युवकों की मौत हो चुकी है. तीन मृतकों में से दो युवकों की पहचान क्रमशः इंद्रपाल, जोगा सिंह के रूप में हुई है. ग्रामीण युवकों की मौत की वजह कच्ची शराब का सेवन बता रहे हैं. एसपी शामली ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की है.

यह भी पढ़ें-शामलीः ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, SO समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस अधिकारियों ने मामले को संदिग्ध बताया है, क्योंकि परिजनों के अनुसार तीनों युवकों की मौत हृदय गति रुकने से हुई है. स्थानीय लोगों ने इलाके में अवैध रूप से चल रहे शराब की अवैध फैक्टरियों को युवकों की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है, जिसकी शिकायत के बाद भी पुलिस ने अभी तक बंद नहीं कराया है.

(रिपोर्टर, शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर