शामलीः 11 वर्षीय मासूम का अपहरण, अपहरणर्ताओं ने मांगी 2 लाख की फिरौती

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 11:06 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 11:06 PM IST
शामली जिले में मंगलवार को एक 11 वर्षीय मासूम बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए अपहरणर्ताओं ने मासूम के परिजनों से 2 लाख रुपए फिरौती की मांग की है. अपहरणकर्ता इलाके के बताए जा रहे है, जिनका पीड़ित पक्ष के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी. बताया जाता है पीड़ित पक्ष ने अपहरणकर्ताओं के खिलाफ एक मुकदमा भी दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें-शामली: घर में घुसकर पड़ोस के दो युवकों ने लड़की को बनाया हवस का शिकार

रिपोर्ट के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने फिरौती नहीं देने पर मासूम को जान से मारने की धमकी दी है. अपहरणकर्ताओं की धमकी से परेशान परिजनों ने कैराना कोतवाली में मामले में तहरीर दी है और पुलिस से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्चे के सकुशल बरामदगी की मांग की है.

यह भी पढ़ें-शामली: जमीन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से तीन की हालत गंभीर

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गंदराउ निवासी दिलशाद पुत्र मेहंदी हसन ने बताया कि पड़ोसी इसरार, इनाम, इकराम और आजम सोमवार शाम उसके घर पहुंचे और बहला-फुसलाकर उसके बेटे शादाब को आपने साथ ले गए, फिर किसी अज्ञात जगह पर उसको छिपा दिया और अब अपहरणकर्ता 2 लाख रुपए की फिरौती के अलावा मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-खाप का तुगलकी फरमान- अपनी मर्जी से शादी बर्दाश्त नहीं, बेटियों के जन्म पर लगेगा अंकुश

परिजनों के मुताबिक बदमाशों का कहना है कि अगर उन्हें फिरौती की रकम और उनके परिवार के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं लिया तो वो बच्चे की हत्या कर उसका शव यमुना में फेंक देंगे. पीड़ित परिवार की तहरीर के बाद फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

(रिपोर्टर, शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर