शामलीः अचानक लापता हुआ 13 वर्षीय छात्र, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 8:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 8:26 PM IST
शामली जिले में शनिवार को क्लास 7 में पढ़ने वाले एक 13 वर्षीय छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से इलाके में सनसनी फैल गई. छात्र के परिजनों ने लापता छात्र के अपहरण की आशंका जताई है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुए लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-शामली: घर में घुसकर पड़ोस के दो युवकों ने लड़की को बनाया हवस का शिकार

रिपोर्ट के मुताबिक थाना झिंझाना क्षेत्र निवासी छात्र कस्बा झिंझाना के राष्ट्रीय शिक्षा सदन में पढ़ता है और गत 31 जुलाई को घर से विद्यालय निकलने के बाद से लापता है. लापता छात्र की पहचान सागर के रुप में हुई है. बताया जाता है 31 जुलाई को लापता हुआ छात्र सागर विद्यालय भी नहीं पहुंचा और जब देर शाम घर भी नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी और बच्चे की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-अब एनकाउंटर नहीं ढोल नगाड़ों के साथ अपराधियों को पकड़ने निकली यूपी पुलिस

परिजनों के बाद काफी तलाश करने के बाद जब सागर नहीं मिला तो उन्होंने विद्यालय प्रशासन से मामले की शिकायत की, तो पता चला कि लापता छात्र का नाम विद्यालय से कटा हुआ है और वह काफी दिनों से वह विद्यालय भी नहीं आ रहा था. यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस अब लापता छात्र की तलाश में जुट गई है.

(रिपोर्टर-शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर