शामलीः युवती ने भाकियू नेता और उनके एक साथी पर लगाया गैंगरेप का आरोप

पीड़िता का आरोपों को भाकियू नेता विनोद निर्वाल ने बड़ी साजिश करार दिया है और सभी आरोपों का झूठा बतलाया है. विनोद के मुताबिक ना तो वो पीड़िता को जानते हैं और न ही कभी उससे मिले हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:20 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:20 PM IST
शामली जिले में रविवार को एक युवती ने स्थानीय भाकियू नेता और उनके एक साथी पर गैंगरेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि भाकियू नेता व उनके एक साथी ने युवती को जबरन गाड़ी में बैठाकर हरिद्वार लेकर गए और वहां होटल में दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. युवती के मुताबिक एक वर्ष पूर्व आरोपी भाकियू नेता से उसकी फ़ेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

यह भी पढ़ें-कॉलेज जाते हुए मनचलों ने की छात्रा के साथ मारपीट, एक गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक हरिद्वार की रहने वाली पीड़िता को पिता को हार्ट की बीमारी है और पिता के इलाज के सिलसिले में वह शामली आई थी. पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप की घटना के बाद उसने 100 नंबर पर पुलिस को मामले की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले आई.

बताया जाता है पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने भाकियू नेता व उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है और अब आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-शामली: घर में घुसकर पड़ोस के दो युवकों ने लड़की को बनाया हवस का शिकार

मामला आदर्शमण्डी थाना क्षेत्र के एसटी तिराहे का है, जहां पर पुलिस को 100 नम्बर पर युवती से छेड़छाड़ करने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल युवती को कब्जे में ले लिया और पूछताछ में युवती ने भाकियू नेता विनोद निर्वाल व उनके साथी जाहिद पर गैंगरेप का आरोप लगाया.  बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती और भाकियू नेता के पहले से सम्बन्ध है.

यह भी पढ़ें-शामली: जमीन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से तीन की हालत गंभीर

हरिद्वार के शिवपुरी की निवासी युवती के मुताबिक आरोपी भाकियू नेता से उसके पिछले एक साल से सम्बंध है और दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. हालांकि पीड़िता का आरोपों को भाकियू नेता विनोद निर्वाल ने बड़ी साजिश करार दिया है और सभी आरोपों का झूठा बतलाया है. विनोद के मुताबिक ना तो वो पीड़िता को जानते हैं और न ही कभी उससे मिले हैं.

(रिपोर्ट-शहनवाज, शामली)

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप-5 अभिनेत्रियां

एकसाथ 7 भोजपुरी फ़िल्में साइन कर धमाल मचाएंगे रवि किशन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर