सहारनपुर पत्रकार हत्याकांड: छठा आरोपी गिरफ्तार, आशीष की मां को मिली अस्पताल से छुट्टी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 6:41 PM IST
सहारनपुर पत्रकार हत्याकांड: छठा आरोपी गिरफ्तार, आशीष की मां को मिली अस्पताल से छुट्टी
आशीष की मां उर्मिला देवी के तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. (मृतक पत्रकार और उसका भाई की File Photo)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में पत्रकार आशीष (journalist Ashish) और उनके भाई आशुतोष की निर्मम हत्या (Murder) के मामले में छठे आरोपी को भी सहारनपुर पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में पत्रकार आशीष (journalist Ashish) और उनके भाई आशुतोष की निर्मम हत्या (Murder) के मामले में छठे आरोपी को भी सहारनपुर पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक विनीत भटनागर ने बताया कि पत्रकार आशीष और उनके भाई आशुतोष की उनके पड़ोसी महीपाल और उसके बेटों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनके बीच कूड़ा डालने को लेकर मामूली विवाद हुआ था. हत्या के बाद से वे फरार थे.

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद पत्रकार आशीष की मां उर्मिला देवी ने अपने दोनों बेटों की हत्या के मामले में पड़ोसी महीपाल, उसकी पत्नी, उसके तीन बेटों और बेटी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस ने महीपाल, उनकी पत्नी, बेटी और दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि महीपाल का तीसरा बेटा गौरव सैनी फरार चल रहा था. मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने फरार गौरव को भी गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इस बीच, आशीष की मां उर्मिला देवी के तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. गुरुवार को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

मुख्य आरोपी के पिता के खिलाफ भी दो मुकदमे दर्ज

पत्रकार आशीष और उनके भाई आशुतोष की हत्या के मुख्य आरोपी महिपाल और उसके परिवार के साथ-साथ पुलिस ने उसके पिता के खिलाफ भी दो मुकदमे दर्ज किए हैं. महिपाल के पिता पर अपने लाइसेंसी हथियारों को गलत तरीके से दूसरे व्यक्ति को देने का आरोप है. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने शुक्रवार को बताया था कि दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी महिपाल सैनी के पिता जगदीश सैनी के नाम पर दो हथियारों के लाइसेंस हैं. एक दोनाली बंदूक और दूसरा राइफल का, लेकिन जगदीश ने अपने दोनों लाइसेंसी हथियार अपने पुत्र महिपाल को सौंप रखे थे, जो उसका दुरुपयोग कर रहा था.

ये भी पढ़ें--

यहां लंगूर पाता है एक कर्मचारी जितनी सैलरी, चौंकाने वाली है इसके पीछे की वजह!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...