• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सहारनपुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक, 12 साल के बच्चे को नोच-नोचकर मार डाला

सहारनपुर में आदमखोर कुत्तों का आतंक, 12 साल के बच्चे को नोच-नोचकर मार डाला

Saharanpur News: कुत्तों के झुंड पर सवार हुई हैवानियत  (सांकेतिक फोटो)

Saharanpur News: कुत्तों के झुंड पर सवार हुई हैवानियत (सांकेतिक फोटो)

Saharanpur News: घर के नजदीक खेल रहे बच्चे के ऊपर कुत्तों के झुंड ने अचानक कर दिया हमला. गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को जब तक अस्पताल ले जाया जाता, उसके पहले ही मौत हो गई. परिवार में मचा कोहराम, आसपास के इलाकों में दहशत.

  • Share this:

सहारनपुर. उत्‍तर प्रदेश में आदमखोर कुत्‍तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. सहारनपुर (Saharanpur) जिले में शुक्रवार को बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां 12 वर्षीय बालक पर कुत्तों (Dogs) के झुंड ने हमला कर दिया. बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे और किसी तरह कुत्तों को भगाकर घायल किशोर को निजी अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मामला थाना मिर्ज़ापुर के गांव पाडली गांव का है. जानकारी के अनुसार पाडली गांव निवासी आमिर पुत्र शादाब (12) वर्ष आज सुबह घर के नजदीक एक आम के बाग में खेल रहा था. इसी बीच कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया. कुत्तों ने उसके शरीर पर कई जगह दांत गड़ा दिए. बच्चे की चीख सुनकर आसपास के लोग मदद को पहुंचे और किसी तरह कुत्तों को भगाकर घायल किशोर को निजी अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

UP News: पराली और गोबर से अब बदलेगी किसानों की किस्मत, जानिए कैसे होंगे मालामाल

ग्राम प्रधान मोहम्मद कामिल समेत गांव के ग्रामीणों ने आवारा कुत्तों को पकड़वाने की मांग की है. बताया जा रहा है कि आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक से ग्रामीण दहशत में है! क्योंकि पूर्व में भी इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें छोटे बच्चे कुत्तों के झुंड का शिकार हो चुके हैं. लेकिन प्रशासन कार्रवाई की बात तो करता है लेकिन कुछ दिन बाद घटना की फाइल बंद हो जाती है.

बता दें कि पिछले वर्ष भी अप्रैल के महीने में गांव डूभर किशनपुर गांव में आवारा कुत्तों के झुंड ने छह वर्षीय बच्ची पर हमला बोल दिया और नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया था. बच्चे की मौत की सूचना मिलने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर लोगों में भी दहशत है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज