Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: स्‍वतंत्र देव सिंह का तंज, बोले- क्‍या सत्ता में आकर जिन्ना की मूर्ति लगवाएंगे अखिलेश यादव?

UP Election: स्‍वतंत्र देव सिंह का तंज, बोले- क्‍या सत्ता में आकर जिन्ना की मूर्ति लगवाएंगे अखिलेश यादव?

स्‍वतंत्र देव सिंह ने दावा किया है कि यूपी भाजपा ही सरकार बनाएगी.

स्‍वतंत्र देव सिंह ने दावा किया है कि यूपी भाजपा ही सरकार बनाएगी.

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं की बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच भाजपा के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि एक बार फिर यूपी में भाजपा की सरकार बनेगी. वहीं, उन्‍होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर कहा कि वो सरकार बनाकर क्‍या करेंगे? क्या सत्ता में आकर सरदार पटेल की मूर्ति उखड़वाकर जिन्ना की मूर्तियां लगाएंगे या फिर अयोध्‍या में बन रहे भगवान श्रीराम के भव्‍य राम मंदिर (Ram Mandir) पर बुलडोजर चलाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ/सहारनपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर प्रचार का दौर चल रहा है और इस दौरान नेताओं की बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच भाजपा के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा कि सूबे में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. वहीं, उन्‍होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के डोर टू डोर कैंपेन करने पर तंज कसते हुए कहा कि वो आकर क्‍या करेंगे? वो सरकार बनाकर क्‍या करेंगे? क्या सत्ता में आकर सरदार पटेल की मूर्ति उखड़वाकर जिन्ना (Jinnah) की मूर्तियां लगाएंगे या फिर अयोध्‍या में बन रहे भगवान श्रीराम के राम मंदिर (Ram Mandir) पर बुलडोजर चलाएंगे.

इसके साथ भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने सहारनपुर में कहा कि वह सत्ता में आकर अराजकता फैलाने के साथ दंगा करवाएंगे क्‍या? इसलिए उनको कोई लेकर आने वाला नहीं है. साथ ही दावा किया कि एक बार फिर योगी सरकार 300 पार सीट के साथ यूपी में सरकार बनाएगी. अभी तक जिन गरीबों को पक्‍का मकान नहीं मिला है, उनको पक्‍का मकान और आयुष्‍मान कार्ड देंगे. स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम गरीबों को फ्री शिक्षा, फ्री चिकित्‍सा और घर-घर पीने का स्‍वच्‍छ पानी देंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि अभी तक यूपी की 30000 ग्राम पंचायतों में पीने का पानी घर-घर पहुंचा है. इसके बाद राज्‍य की अन्‍य ग्राम पंचायतों में भी पीने का पानी पहुंचाना है. सिंह ने कहा कि जिस के राज में जनता खुश है वोट उसी को देगी, भाजपा फिर से सरकार बनाएगी.

पीएम मोदी की तारीफ की
इसके अलावा भाजपा के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हमें वो दौर याद है जब इलाज का पैसा ना होने के कारण देश में गरीब दम तोड़ देता था. 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीआए, गरीबों का दर्द समझा और आयुष्मान भारत योजना से गरीबों का अस्पताल में मुफ्त इलाज होना शुरू हुआ.

सीएम योगी ने कही थी ये बात
इससे पहले आज यानी रविवार को सुबह सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अखिलेश पर तंज कसा.उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वर्ष 2017 में भाजपा सरकार बनते ही हमने तीन काम किए, जिसमें अवैध बूचड़खाने बंद करना, बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाना और किसानों का कर्ज माफ करना शामिल था. साथ ही कहा कि जब वर्ष 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए थे. इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि जो लोग फ्री में ‘बिजली’ देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को ‘अंधेरे’ में रखा था. उनके समय में तो अंधेरा ही अंधेरा था, बाकी जो था, वह दंगा-फसाद और कर्फ्यू पूरा कर देता था. जब बिजली ही नहीं देनी, तो ‘फ्री’ क्या देंगे?

Tags: Akhilesh yadav, Mohammad Ali Jinnah, Swatantra dev singh, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर