इस युवक ने बलात्कार के खिलाफ शुरू की 'NO RAPE' मुहीम

अनुभव भल्ला "21 वीं सदी का भारत NO RAPE चुप्पी तोड़ो" की अपनी इस मुहीम को लेकर बाइक पर सवार होकर सहारनपुर से शामली होते हुए गुरुवार को मुज़फ्फरनगर में पहुंचे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 9:01 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 9:01 PM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले एक युवक ने बलात्कार के खिलाफ अनोखी मुहीम छेड़ रखी है. अनुभव भल्ला ने साथी आशीष के साथ मिलकर बलात्कार के विरोध में 'NO RAPE' नाम से अनोखी  पहल की है. जिसमें वो बाइक पर घूम-घूमकर लोगों को जागरूक करेंगे.

अनुभव भल्ला "21 वीं सदी का भारत NO RAPE चुप्पी तोड़ो" की अपनी इस मुहीम को लेकर बाइक पर सवार होकर सहारनपुर से शामली होते हुए गुरुवार को मुज़फ्फरनगर में पहुंचे. जहां से उन्होंने शहर के मेन बाज़ारों और नगर के मुख्य चौराहे, शिव चौक पर पहुंचकर जनता को अपनी मुहीम "चुप्पी तोड़ो" के बारें में जनता को बताया और बलात्कार का विरोध करने के लिए जागरूक किया. जिसके बाद उन्होंने कलक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर वहा मौजूद लोगों को भी अपने अभियान के बारे में बताते हुए जागरूक किया.

आखिर क्यों शाहरुख खान से नाराज़ हैं मुस्लिम धर्मगुरु!

मीडिया से रूबरू होते हुये अनुभव भल्ला ने बताया की हमने अपने देश को बलात्कार मुक्त भारत बनाने का एक अभियान की शुरुवात की है जिसको लेकर हम 75 जिलों में भ्रमण करेंगे. इस मुहीम की पहल हमने सहारनपुर से की है ,उसके बाद शामली होते हुए आज मुज़फ्फरनगर पहुंचे. हमारा लक्ष्य 7000 किलोमीटर चलने का है. अब तक हम 150 किलोमीटर चुके हैं. 75 जिलों का लक्ष्य पूरा करने के बाद हम भारत भ्रमण पर निकलेंगे.

शिवपाल ने दिया अखिलेश को दूसरा झटका, इटावा के पूर्व सपा MLA सेक्युलर मोर्चा में शामिल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर