लाइव टीवी

सहारनपुरः ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, दो युवकों की मौके पर ही मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 11:02 AM IST
सहारनपुरः ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, दो युवकों की मौके पर ही मौत
हादसे के बाद पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक ने युवकों की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारी, जिसके बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर
मामला सहारनपुर की वीआईपी रोड का है. सदर बाजार थाना की हसनपुर चुंगी पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई. मृतक का भाई विकास ने बताया कि किसी काम से एक ही बाइक पर तीन युवकों घर से निकले. तभी एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इसमे दो युवकों तुषार और शुभम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा युवक घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया.

घर में पसरा मातम

हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घर में मातम का माहौल है. वहीं, जिला अस्पताल के डॉक्टर बी.डी शर्मा ने बताया कि पुलिस तीन युवकों को अस्पताल लाई थी. जिसमें से दो युवकों तुषार और शुभम की मौत हो चुकी थी. जबकि घायल युवक का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: NCR लागू होते ही घुसपैठिये होंगे देश से बाहर, शाह ने कही ये खास बातेंदेश को शरणार्थी नीति की जरूरत नहीं, भारत में इसके लिए पर्याप्त कानून: अमित शाह

प्रियंका गांधी के निर्देश पर नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी यूपी कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर