उलेमा ने किया सरकारी आदेश का स्वागत, कहा- कोई नहीं पढ़ेगा सड़क पर नमाज

उलेमा ने कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोग देश का माहौल खराब करना चाहते थे लेकिन उप जिलाधिकारी के आदेश के बाद अब ये नहीं होगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 8:51 PM IST
उलेमा ने किया सरकारी आदेश का स्वागत, कहा- कोई नहीं पढ़ेगा सड़क पर नमाज
सरकार के फरमान का उलेमा ने किया स्वागत
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 8:51 PM IST
देवबन्द के उलेमा ने सरकार के उस आदेश का स्वागत किया है जिसमें सड़क पर नमाज ना पढ़ने के लिए कहा गया है. उलेमा का कहना है कि ये सरकार का एक अच्छा कदम है, इसका स्वागत होना चाहिए. चाहे हिंदू हो या मुसलमान, दोनों को ही सड़क पर कोई भी धार्मिक आयोजन नहीं करना चाहिए.

देवबंद उलेमा ने कहा कि कुछ मुट्ठी भर लोग देश का माहौल खराब करना चाहते थे लेकिन उप जिलाधिकारी के आदेश के बाद अब ये नहीं होगा. हालांकि उलेमा ने इस पर सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि डीएम अलीगढ़ ने जो अपना बयान जारी किया है, उसमें कहा कि सड़क पर कोई भी धार्मिक काम नहीं होगा, जैसे नमाज पढ़ी जाती है, या हमारे हिंदू भाई कोई और प्रोग्राम करते हैं. तो हम डीएम साहब के इस आदेश का समर्थन करते हैं.

इत्तेहाद उलेमा ए हिन्द के उलेमा मुफ्ती असद ने आगे कहा कि इस वक्त में मुल्क के हालात ऐसे हैं कि कुछ फिरका परस्त लोग देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं. सड़क पर कोई भी धार्मिक काम या कोई हमारे हिंदू भाई प्रोग्राम करते हैं और फिरका परस्त उसको बिगाड़ने का काम करते हैं. तो उससे मुल्क का माहौल खराब होता है. तो डीएम साहब ने जो आदेश जारी किया है हम इसका समर्थन करते हैं (देवेश त्यागी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'सिंघम स्टाइल' वाला VIDEO शेयर कर फंसे UP पुलिस के अफसर

संगीत सोम बोले- पिछली सरकारों में होती थी शव यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...