सगे मौसा ने किया 8 साल की मासूम से रेप, आरोपी फरार

देर रात जब घर के सब लोग सो रहे थे तो रिश्ते में मौसा लगने वाले आरोपी तनवीर पानी पीने के बहाने 8 साल की बच्ची को अपने साथ ले गया.


Updated: June 24, 2018, 11:15 PM IST

Updated: June 24, 2018, 11:15 PM IST
यूपी के सहारनपुर में एक मौसा पर आरोप है कि उसने 8 साल की मासूम के साथ रेप किया है. परिजनों ने मौसा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये पूरा मामला सहारनपुर थाना बेहट कोतवली क्षेत्र का है. जहां बेहट कस्बे में ही पीड़ित परिवार का घर है. बताया जा रहा है कि तनवीर नाम का युवक रिश्तेदारी में आया हुआ था. देर रात जब घर के सब लोग सो रहे थे तो रिश्ते में मौसा लगने वाले आरोपी तनवीर पानी पीने के बहाने 8 साल की बच्ची को अपने साथ ले गया. बच्ची को ले जाकर तनवीर ने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. सुबह होते ही पीड़ित बच्ची ने जब पूरी घटना अपने परिजनों को बताई को उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया और लिखित तहरीर भी दी. वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: बलिया: चचेरा भाई बनाना चाहता था अवैध संबंध, बहन ने फांसी लगाकर दी जान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर