लाइव टीवी

सगे मौसा ने 13 साल की लड़की से किया रेप, 6 महीने की गर्भवती हुई नाबालिग

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2019, 7:46 AM IST
सगे मौसा ने 13 साल की लड़की से किया रेप, 6 महीने की गर्भवती हुई नाबालिग
मौसा ने बच्ची से किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना Rampur Maniharan Police Station) क्षेत्र स्थित एक गांव का है. 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने भाई का इलाज कराने के लिए मौसा के घर अई थी.

  • Share this:
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. एक सगे मौसा ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) किया है. इससे बच्ची गर्भवती हो गई. जब परिजनों को इसके बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस थाने में जाकर आरोपी मौसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपी मौसा को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची अपने भाई का इलाज कराने के लिए मौसा के घर अई थी. इसी दौरान सगे मौसा ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया. इससे वह गर्भवती हो गई. घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची 6 महीने बाद अपने घर लौटी और आपबीती घर वालों को सुनाई. कहा जा रहा है कि लड़की 6 महीने की गर्भवती भी है.

सख्त कार्रवाई की मांग की है
अब परिजनों ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी मौसा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती करने का मामला सामने आया है. इसमें नाबालिक बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी मौसा की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. साथ ही 2 टीमें गठित की गई है और आरोपी मौसा को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


(रिपोर्ट- देवेश)

ये भी पढ़ें- कोहरे की वजह से बिहार की ट्रेनें नहीं होंगी लेट, सैटेलाइट से रेलवे रखेगा नजर

जब धर्मेंद्र की एक कॉल से टूट गई थी हेमा मालिनी-जितेंद्र की शादी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 7:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर