बेखौफ बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

ये घटना सदर बाजार क्षेत्र की है. यहां दिन-दहाड़े चार बदमाश एक पेशे से ट्रांसपोर्ट परिवार के घर में घुस गए. यहां महिला को बंदूक की नोक पर रखकर दिया लूटपाट की घटना को अंजाम.


Updated: June 21, 2018, 10:49 AM IST

Updated: June 21, 2018, 10:49 AM IST
यूपी के सहारनपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट की. कार में आए सवार चार बदमाशों ने परिवार की महिला को बंदूक की नोक पर रखकर वारदात को अंजाम दिया. दिन-दहाड़े  हुई इस वारदात से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस बदमाशों की खोज-बीन में जुटी है.

ये घटना सदर बाजार क्षेत्र की है. यहां दिन-दहाड़े चार बदमाश एक ट्रांसपोर्ट   रिवार के घर में घुस गए. बदमाशों ने घर में मौजूद चंद्र की पत्‍नी को बंदूक की नोक पर लेकर और बच्चों की जान का हवाला देते हुए घर मे रखे लाखों रुपए के जेवर, मोबाइल फोन ओर लाखों रुपये लूट लिए.

जैसे ही बदमाश मौके से भागने लगे तो चंद्र भी घर पर आ गया. घर से भाग रहे बदमाशों को चंद्र ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने हथियार से चंद्र को मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए.

घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. इस मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ कर जांच पड़ताल की.

वहीं पुलिस का मानना है कि स्‍थानीय बदमाशों ने ही वारदात को अंजाम दिया है. घर मे लाखों रुपये की लूट हुई है. पुलिस पूछताछ कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर