सहारनपुर: मासूम बच्ची को मिला सीएम योगी का साथ, PM मोदी से मांगी थी मदद

News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 3:48 PM IST
सहारनपुर: मासूम बच्ची को मिला सीएम योगी का साथ, PM मोदी से मांगी थी मदद
सहारनपुर की इशु ने ल‍िखा था पीएम मोदी को पत्र
News18Hindi
Updated: September 16, 2017, 3:48 PM IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर की मासूम बच्ची की गुहार पर कोमा में चले गए उसके पिता का सरकारी खर्च पर इलाज कराने का निर्देश दिया है. यह मामला ट्विटर के माध्यम से उनकी जानकारी में आया था.

मामला सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर के जिलाधिकारी पीके पांडे को इशु के पिता के उपचार की अविलम्ब व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. वहीं सीएम के निर्देश पर सहारनपुर के जिला प्रशासन ने इशु के पिता अरुण कुमार के इलाज की व्यवस्था कराई है. इशु ने इस पहल के लिए ईटीवी न्यूज18 को थैंक्स बोलते हुए कहा कि ये सब मीडिया की वजह से संभव हो पाया है.

 



बता दें, कि सहारनपुर के गंगोह इलाके के अलीपुर गांव की रहने वाली बच्ची इशु की तकलीफ को लोगों ने ट्वीटर के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के संज्ञान में लाते हुए मदद देने का अनुरोध किया था. वहीं ट्विटर पर इशु के साथ कोमा में चले गए उसके पिता अरुण कुमार की तस्वीर के अलावा ईशू द्वारा पीएम को लिखी गई चिट्ठी भी 'टैग' की गई थी.

इशु ने चिट्ठी में लिखा कि मेरे पापा एक साल से कोमा में हैं. सड़क दुर्घटना के वक्त उनके सिर में गहरी चोट लग गई थी. घर में पैसे नहीं होने के कारण उनका सही तरीके से इलाज नहीं करा पा रहे हैं. मैं अपने बीमार पापा, मम्मी और एक साल के छोटे भाई के साथ कच्चे मकान में रहती हूं. आपसे प्रार्थना है कि मेरे पापा का इलाज सरकारी संस्थान में कराएं.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर