होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /10 दिन में 10 एनकाउंटर और 22 अरेस्ट, अपराधियों के लिए ऐसे काल बनी यूपी पुलिस, सरकार ने की धनवर्षा

10 दिन में 10 एनकाउंटर और 22 अरेस्ट, अपराधियों के लिए ऐसे काल बनी यूपी पुलिस, सरकार ने की धनवर्षा

यूपी पुलिस की प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी पुलिस की प्रतीकात्मक तस्वीर

UP News: यूपी में अपराध पर लगाम कसने के लिए ऑपरेशन क्लीन के तहत ताबड़तोड़ एक्शन जा रही हैं. सहारनपुर (Saharanpur) में भ ...अधिक पढ़ें

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधियों और बदमाशों के लिए योगी सरकार और उसकी पुलिस (UP Police) काल बनी हुई है. यूपी में अपराध पर लगाम कसने के लिए ऑपरेशन क्लीन के तहत ताबड़तोड़ एक्शन जा रही हैं. सहारनपुर (Saharanpur) में भी अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए सहारनपुर पुलिस का अपराधियों खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान लगातार जारी है. बीते 10 दिनों में सहारनपुर पुलिस ने करीब 10 मुठभेड़ के दौरान करीब 22 से ज्यादा शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है.

पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के दौरान शातिर गौ तस्करों, लुटेरों, नशा तस्करों और हथियार तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है और इनके पास से तंमचे, कारतूस समेत नशीले प्रदार्थ भी जब्त किए हैं. सहारनपुर में क्राइम फ्री माहौल देने के लिए पुलिस दिन-रात अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है.

बदमाशो के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस को कई बार गोलियों का सामना भी करना पड़ा है, मगर पुलिस टीमों ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को उनके आखिरी अंजाम यानी जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. सहारनपुर पुलिस की अपराधियों के खिलाफ इस मुहिम की यूपी सरकार ने भी सराहना की, जिसके चलते सरकार की तरफ से विभिन्न घटनाओं का खुलासा करने पर दस दिनों में सहारनपुर पुलिस को ढाई लाख से ज्यादा का इनाम मिल चुका है.

Tags: Saharanpur news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें