• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Saharanpur News: बीजेपी विधायक पर बुजुर्ग ने लगाया जमीन कब्जाने का आरोप, CM योगी से लगाई गुहार

Saharanpur News: बीजेपी विधायक पर बुजुर्ग ने लगाया जमीन कब्जाने का आरोप, CM योगी से लगाई गुहार

बीजेपी विधायक देवेंद्र निम पर लगा जमीन कब्जाने का आरोप

बीजेपी विधायक देवेंद्र निम पर लगा जमीन कब्जाने का आरोप

Saharanpur News: बुजुर्ग सतीश कुमार का कहना है उन्होंने जब जिले के आला अधिकारियों से इसकी शिकायत की तो विधायक के दबाव में आकर किसी ने उनकी मदद नहीं की, जिससे निराश होकर उन्होंने अब सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

  • Share this:

सहारनपुर. सहारनपुर की रामपुर मनिहारान विधानसभा से बीजेपी विधायक देवेन्द्र निम (BJP MLA Devendra Nim) पर हकीकत नगर निवासी सतीश कुमार नाम के एक बुजुर्ग ने उनकी जमीन पर कब्ज़ा करने का आरोप लगाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) को पत्र भेजकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. सतीश कुमार का कहना है कि सत्ता के दम पर बीजेपी विधायक देवेंद्र निम ने उनके दिल्ली रोड स्थित एक प्लाट पर जबरन कब्ज़ा कर लिया है.

बुजुर्ग सतीश कुमार का कहना है उन्होंने जब जिले के आला अधिकारियों से इसकी शिकायत की तो विधायक के दबाव में आकर किसी ने उनकी मदद नहीं की, जिससे निराश होकर उन्होंने अब सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है. बुजुर्ग का कहना है कि विधायक लगातार उनका उत्पीड़न कर रहे है.

बीजेपी विधायक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
वहीं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बीजेपी विधायक देवेन्द्र निम ने बेबुनियाद बताया है. विधायक का कहना है कि सतीश कुमार जिस प्लाट की बात कर रहे है वो उनके पिता जी की है और ये मामला 35 सालों से कोर्ट में विचाराधीन है. लोअर कोर्ट से लेकर हाइकोर्ट तक उन्हें इस मामले में स्टे मिला हुआ है. कुछ लोग मेरी बढ़ती लोकप्रियता के चलते सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह का षड्यंत्र रचकर उनकी छवि खराब कर रहे है. विधायक का कहना है कि उनके साढ़े चार सालों के कार्यकाल के दौरान उनके ऊपर एक भी आरोप नहीं लगा. अब चुनाव नजदीक है तो उनके राजीनितिक विरोधी इस तरह के षड्यंत्र रच रहे है. बीजेपी विधायक देवेंद्र निम ने कहा कि उनके पास प्लाट के सभी कागज मौजूद है और वो हर तरह की जांच के लिए तैयार है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज