सहारनपुर: कांवड़ियों पर पुलिस अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने कांवड़ियों पर फूल बरसाए हैं. पुलिस ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए. इस दौरान कई आलाधिकारियों ने मुजफ्फपुर से लेकर सहारनपुर तक कांवड़ मार्ग का निरीक्षण भी किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 9:24 PM IST
सहारनपुर: कांवड़ियों पर पुलिस अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल
अधिकारियों के मुताबिक कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा प्रशासन के आदेश पर की जा रही है जिससे अच्छा संदेश जनता तक पहुंचे. (प्रतीकात्मक तस्वीर )
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 9:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस ने कांवड़ियों पर फूल बरसाए हैं. पुलिस ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए. इस दौरान कई आलाधिकारियों ने मुजफ्फरपुर से लेकर सहारनपुर तक कांवड़ मार्ग का निरीक्षण भी किया. निरीक्षण और पुष्पवर्षा के दौरान मेरठ के एडीजी जोन खुद मौजूद रहे. उनके साथ सहारनपुर के डीएम आलोक कुमार पांडेय और एसएसपी दिनेश कुमार भी थे.

अधिकारियों ने सहारनपुर देहरादून नेशनल हाईवे पर अंबाला की ओर से आने वाले सभी रास्तों के कावड़ियों पर की फूल बरसाए. मौके पर मौजूद सहारनपुर मंडल के कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को स्टेट हेलीकॉप्टर सहारनपुर पहुंचा है जो 2 दिन के लिए सहारनपुर भ्रमण पर रहेगा.



संजय कुमार के मुताबिक, 'सहारनपुर के डीएम और एसएसपी द्वारा सहारनपुर के मुख्य कावड़ मार्गों पर पुष्प वर्षा करने के साथ ही सभी नेशनल हाईवे का निरीक्षण भी किया जा रहा है. शासन के आदेशानुसार यह कार्य किया जा रहा है, जिसका एक अच्छा संदेश पहुंचेगा.'
Loading...

गौरतलब है कि पिछले साल भी पुलिस द्वारा कांवड़ियों पर फूल बरसाए गए थे जिसे लेकर काफी सियासी बवाल भी मचा था. विपक्षी पार्टियों ने इसे लेकर सरकार को निशाने पर भी लिया था.

(सहारनपुर से देवेश त्यागी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

मिशन 2022 में जुटीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस संगठन को इस तरह कर रहीं मजबूत


आजम की टिप्पणी से साबित हुआ इस्लाम में नहीं है औरतों की कोई इज्जत: संत परमहंस
First published: July 26, 2019, 8:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...