Home /News /uttar-pradesh /

सहारनपुर में आत्मसमर्पण करने थाने पहुंचा गैंगस्टर, बोला- साहब मैं अपराधी हूं मुझे जेल भेज दो

सहारनपुर में आत्मसमर्पण करने थाने पहुंचा गैंगस्टर, बोला- साहब मैं अपराधी हूं मुझे जेल भेज दो

Saharanpur: इससे पहले भी नागल थाने में कई अपराधी आत्मसमर्पण कर चुके हैं.

Saharanpur: इससे पहले भी नागल थाने में कई अपराधी आत्मसमर्पण कर चुके हैं.

Saharanpur News: बता दें कि सत्ता में आने के बाद से योगी सरकार ने अब तक 1240 एनकाउंटर किए हैं, जिसमें 40 अपराधियों को मारा गया है और करीब 305 घायल हैं. यूपी पुलिस से मिले आंकड़ों के मुताबिक, 142 वॉन्टेड अपराधियों ने राज्य में या राज्य के बाहर सरेंडर किया है. इसमें ऐसे अपराधी भी शामिल हैं, जिन के ऊपर पुलिस ने इनाम रखा हुआ था. मुठभेड़ हो जाने के खौफ का आलम यह है कि 26 अपराधी बेल मिलने के बावजूद भी जेल छोड़ने को तैयार नहीं हैं. 71 अपराधियों ने अपने बेल बॉन्ड्स को कैंसल कर वापस जेल चले गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. योगी सरकार (Yogi Government) के द्वारा अपराधियों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे ताबड़तोड़ एनकाउंटर (Encounter) से प्रदेश में माफियाओं में भय का माहौल है. इसी कड़ी में सहारनपुर (Saharanpur) पुलिस की दबिशों के बाद घबराए गैंगस्टर ने रविवार दोपहर थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया. नन्हेड़ा बुड्ढा खेड़ा निवासी अशरफ उर्फ नानू पुत्र महमूद हसन के विरुद्ध नागल थाने में विभिन्न अपराधों में 9 मुकदमे दर्ज हैं. बीते करीब 3 माह से वह गैंगस्टर में भी वांछित चल रहा था. आरोपी आज आत्मसमर्पण की तख्ती लिए थाने पहुंचा. थाना प्रभारी बीनू चौधरी के सामने पहुंचकर प्रार्थना करने लगा , साहब अब मैं अपराधों से तोबा करता हूं, भविष्य में अपराधिक घटनाओं से दूर रहूंगा. आप मुझे जेल भेज दो. इससे पहले भी नागल थाने में कई अपराधी आत्मसमर्पण कर चुके हैं.

गौरतलब है कि सहारनपुर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई और गुंडा एक्ट के अंतर्गत संपत्ति जब्त करने के डर से अपराधी खुद ब खुद थाने पहुंच आत्मसमर्पण कर अपराध की दुनिया से तौबा कर रहे हैं. एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि अपराधी अशरफ उर्फ नानू ने आज नगर थाने पर पहुंच खुद आत्मसमर्पण कर अपराध की दुनिया से तौबा कर ली है. उन्होंने कहा कि लगातार अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति जब्त की जा रही है जिसके डर से लगातार अपराधी अब आत्मसमर्पण करने लगे हैं.

UP Assembly Election: यूपी चुनाव में अजीबोगरीब टोटके, जानिए प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार!

बता दें कि सत्ता में आने के बाद से योगी सरकार ने अब तक 1240 एनकाउंटर किए हैं, जिसमें 40 अपराधियों को मारा गया है और करीब 305 घायल हैं. यूपी पुलिस से मिले आंकड़ों के मुताबिक, 142 वॉन्टेड अपराधियों ने राज्य में या राज्य के बाहर सरेंडर किया है. इसमें ऐसे अपराधी भी शामिल हैं, जिन के ऊपर पुलिस ने इनाम रखा हुआ था. मुठभेड़ हो जाने के खौफ का आलम यह है कि 26 अपराधी बेल मिलने के बावजूद भी जेल छोड़ने को तैयार नहीं हैं. 71 अपराधियों ने अपने बेल बॉन्ड्स को कैंसल कर वापस जेल चले गए हैं.

Tags: CM Yogi, Police Encounters, Saharanpur news, Saharanpur Police, Up crime news, UP police, Yogi government, सहारनपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर