पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने गोली मारकर की हत्या, लव मैरिज हुई थी शादी

करीब 12 साले पहले संजय व नीलिमा की लव मैरिज शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 9:48 AM IST
पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने गोली मारकर की हत्या, लव मैरिज हुई थी शादी
गोली मारकर हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 9:48 AM IST
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान नीलिमा के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र स्थित जड़ादा पांडा गांव का है. करीब 12 साले पहले संजय व नीलिमा की लव मैरिज शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी है, लेकिन संजय के शराब पीने की वजह से पति और पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था. शुक्रवार को नीलिमा ने जब संजय को शराब पीने से रोका तो उसने गुस्से में आकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत वैधानिक कार्रवाई कर  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है. घटना पर एसपी देहात विद्या सागर मिश्र का कहना है कि आपसी संबंधों में विवाद के चलते पति ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या की है.

ये भी पढ़ें- 

पटना के अलावा इस शहर में मिल रहा है सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानें आज के नए रेट्स

NH-58 पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत 7 घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर