अपना शहर चुनें

States

देवबंद: CAA के खिलाफ धरने में शामिल महिला की दुधमुंही बच्ची की मौत

शुक्रवार को मासूम बच्ची की मौत की सूचना मिलने पर धरना स्थल पर शोक का माहौल बन गया.
शुक्रवार को मासूम बच्ची की मौत की सूचना मिलने पर धरना स्थल पर शोक का माहौल बन गया.

देवबंद के मोहल्ला बडजियाउल्हक स्थित कुंए वाली गली निवासी नौशाद की पत्नी नोशाबा पिछले कुछ दिनों से अपनी डेढ़ माह की बच्ची को लेकर इस आंदोलन में शामिल हो रहीं थी.

  • Share this:
सहारनपुर. यूपी के देवबंद (Deoband) स्थित ईदगाह में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (National Register of Citizens) के विरोध में चल रहे महिलाओं के धरना प्रदर्शन में शामिल एक महिला की दुधमुंही बच्ची की मौत हो गई. वह धरना प्रदर्शन में पिछले कई दिनों से अपनी मां के साथ आ रही थी.

धरना स्थल पर शोक का माहौल 
देवबंद के मोहल्ला बडजियाउल्हक स्थित कुंए वाली गली निवासी नौशाद की पत्नी नोशाबा पिछले कुछ दिनों से अपनी डेढ़ माह की बच्ची को लेकर इस आंदोलन में शामिल हो रहीं थी. कई बार नोशाबा ने प्रदर्शन स्थल पर रात भर रुकने की इच्छा भी व्यक्त की लेकिन वहां मौजूद महिलाओं ने छोटी बच्ची को देखते हुए इसकी कभी इजाजत नहीं दी. शुक्रवार को मासूम बच्ची की मौत की सूचना मिलने पर धरना स्थल पर शोक का माहौल बन गया.

शाहीन बाग में भी हुई थी 4 महीने के बच्चे की मौत
बता दें कि 30 जनवरी की रात चार माह के एक शिशु की दिल्ली के शाहीन बाग से लौटने के बाद मौत हो गई थी जहां उसके माता-पिता सीएए के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन में उसे लेकर गए थे.



ये भी पढ़ें- कांग्रेसियों ने दंगाइयों के साथ CM योगी समेत कई BJP नेताओं के लगाए पोस्टर

Corona Virus: यूपी में भगवान को पहनाया मास्क, ​कहा- हाथ धोकर आएं फिर टच करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज