शामलीः पंखे से लटका मिला महिला का शव, दहेज हत्या की आशंका

परिजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष के लोग मृतका से लगातार 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे और मांग पूरी नहीं पूरी होने पर दहेजलोभी ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 11:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2018, 11:32 PM IST
शामली जिले में शनिवार को एक महिला का शव पंखे से लटका हुआ मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका के परिजनों ने मामले में दहेज हत्या की आशंका दर्ज की है. बताया जाता है घटना सामने आने बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे से उतारकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-शामली से शुरू हुई प्रेम कहानी का बागपत में दर्दनाक अंत

रिपोर्ट के मुताबिक 3 वर्ष पूर्व मृतका की शादी थाना झिंझाना क्षेत्र के अबदाननगर गांव में हुई थी. बताया जाता है पिछले काफी समय से मृतका और उसके पति बीच झगड़ा हो रहा था और शनिवार को उसकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली. स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना देने के बाद परिजन वहां पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें-शामलीः ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, SO समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

परिजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष के लोग मृतका से लगातार 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे और मांग पूरी नहीं पूरी होने पर दहेजलोभी ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. परिजनों ने ससुरालवालों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट-शहनाज, शामली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर