सहारनपुरः दो मासूमों के साथ मां ने खाया जहर, तीनों की दर्दनाक मौत

जहरीला पदार्थ मिला दूध पीने के कुछ देर बाद महिला और उसके दोनों बच्चो की हालत बिगड़ने लगी तो महिला के पति ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन एक-एक करके तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया


Updated: July 15, 2018, 10:30 PM IST

Updated: July 15, 2018, 10:30 PM IST
सहारनपुर जिले में रविवार को एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. आनन-फानन में महिला और उसके दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मां और उसके दोनों बच्चों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई. बताया जाता है महिला ने गृह क्लेश के चलते आत्महत्या को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें-बिजनौरः पिता को थाने उठा ले आई पुलिस, बिना कन्यादान घर से विदा हुई बेटी!

रिपोर्ट के मुताबिक मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र के चक हरेटी गांव का है. मृतका और उसका पति मजदूरी का काम करते हैं. शनिवार देर शाम मृतका पति सोनू के साथ मजदूरी से लौटी तो बच्चों से घर में रखा एक कीमती सामान कहीं गुम हो गया था. घर में रखा कीमत सामान गायब होने से नाराज मृतका ने पहले तीनों बच्चों की खूब पीटा और फिर बच्चों समेत जहरीला पदार्थ दूध में मिलाकर जान देने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें-सहारनपुरः नग्न हालत में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

बताया जाता है जहरीला पदार्थ मिला दूध पीने के कुछ देर बाद महिला और उसके दोनों बच्चो की हालत बिगड़ने लगी तो महिला के पति ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन एक-एक करके तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

(रिपोर्ट-रजनीश शर्मा, सहारनपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर