सहारनपुरः नग्न हालत में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

33 वर्षीय मृतका देर शाम घर से कुछ के लिए बाहर निकली थी, लेकिन काफी देर तक उसका पता नहीं चला और शनिवार सुबह उसकी लाश गांव के बाहर एक बाग में पड़ी मिली


Updated: July 7, 2018, 7:48 PM IST

Updated: July 7, 2018, 7:48 PM IST
सहारनपुर जिले में शनिवार को नग्न हालत में एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतका के परिजनों ने महिला के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. बताया जाता है मृतका बीती शाम से ही गायब थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है.

यह भी पढ़ें-बिजनौरः पिता को थाने उठा ले आई पुलिस, बिना कन्यादान घर से विदा हुई बेटी!

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात थाना सरसावा क्षेत्र के इब्राहिमी गांव में हुआ. 33 वर्षीय मृतका देर शाम घर से कुछ के लिए बाहर निकली थी, लेकिन काफी देर तक उसका पता नहीं चला और शनिवार सुबह उसकी लाश गांव के बाहर एक बाग में पड़ी मिली. ग्रामीणों ने महिला की लाश को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी और आनन-फानन में घटनास्थल पर एसपी देहात और एसएसपी भी पहुंच गए.

यह भी पढ़ें-सगे मौसा ने किया 8 साल की मासूम से रेप, आरोपी फरार

मामले पर परिजनों ने रेप के बाद महिला की गला घोटकर हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पूरे मामले में एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुपट्टे से गला घोटकर मृतका को मारा गया है.

(रिपोर्ट-रजनीश शर्मा, सहारनपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर