साक्षी मिश्रा ने बनाया नया इंस्टा अकाउंट, खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए रक्षाबंधन की पोस्ट

साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपना नया प्रोफाइल बना लिया है और उसमें उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस के तौर पर दिखाया है. हालांकि वे अभी भी फेसबुक और इंस्टग्राम पर अपने परिवार की पुरानी फोटो ही पोस्ट कर रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:59 AM IST
साक्षी मिश्रा ने बनाया नया इंस्टा अकाउंट, खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए रक्षाबंधन की पोस्ट
अजितेश ने बताया कि विधायक राजेश मिश्रा के परिवार को पता था कि उसके और साक्षी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. अजितेश ने कहा कि यदि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर पाबंदियां क्यों लगाईं.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 8:59 AM IST
एक बार फिर साक्षी मिश्रा चर्चा में हैं. अब वे एक बार फिर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्टिव हो गई हैं, लेकिन अब प्रोफाइल नया है. अपने विधायक पिता राजेश मिश्रा को आदर्श बताने वाली साक्षी मिश्रा ने अब अपने तेवर बदल लिए हैं. वो अब अपने पति अभि (अजितेश) की टाइग्रेस हो गई हैं. यह खबर खुद ही साक्षी ने अपने नए फेसबुक और इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए दी है. साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपना नया प्रोफाइल बनाया है और उसमें उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस के तौर पर दिखाया है. हालांकि वो अभी भी फेसबुक और इंस्टग्राम पर अपने परिवार की पुरानी फोटो ही पोस्ट कर रही हैं.

साक्षी ने इंस्टग्राम पर अपना यह नया अकाउंट 'सीनूअभि' के नाम से बनाया है. वहीं फेसबुक पर बनाए अपने अकाउंट में उन्होंने खुद को मनमर्जी की क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है.

सबसे ज्यादा प्यार भाई करते हैं
लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार साक्षी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मंगलवार को रक्षाबंधन से जुड़ा एक पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं.' इसके साथ ही साक्षी ने अपने परिवार के साथ कुछ पुराने फोटो भी पोस्ट किए और सभी पर इमोशनल मैसेज लिखे.

इंस्टाग्राम पर साक्षी मिश्रा का नया एकाउंट.


साक्षी के परिवार को पता था
वहीं साक्षी के पति अजितेश ने बताया कि विधायक राजेश मिश्रा के परिवार को पता था कि उनके और साक्षी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. अजितेश ने सवाल किया कि यदि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर पाबंदियां क्यों लगाईं. इस बात का जवाब तो आमने-सामने बैठकर ही देना पड़ेगा. अजितेश ने दावा किया कि मिश्रा फैमिली और उनके परिवार को इस बारे में पहले से ही पूरी जानकारी थी. साथ ही अजितेश ने दोनों की उम्र को लेकर चल रही चर्चा के बारे में कहा कि हम दोनों की उम्र में 5 से 6 साल का अंतर है.
Loading...

क्या था पूरा मामला
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गईं थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ ली थी.

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद HC से न्यूज चैनल के रिपोर्टर को मिली सशर्त जमानत


नौकरी से निकाले जाने पर मोबाइल टावर पर चढ़ गया शख्स
First published: July 25, 2019, 7:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...