लाइव टीवी

साक्षी मिश्रा ने कहा- पापा की मर्जी के खिलाफ शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल
Bareilly News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 8, 2020, 7:21 PM IST
साक्षी मिश्रा ने कहा- पापा की मर्जी के खिलाफ शादी करना मेरी सबसे बड़ी भूल
साक्षी ने कहा कि जब वे आईएएस बन जाएंगी तब पिता को फोन करेंगी. (फाइल फोटो)

साक्षी ने बताया कि वो दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द आईएएस बनने की तैयारी शुरू करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2020, 7:21 PM IST
  • Share this:
बरेली. पहले प्यार, फिर घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी. अब साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) को अहसास हुआ कि यह उसकी सबसे बड़ी गलती थी. विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी कुछ दिनों पहले देशभर में सुर्खियों में थीं. कारण था कि उन्होंने अजितेश के साथ घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. इसके बाद अपनी जान का खतरा बताकर दोनों ने सोशल मीडिया (Social Mishra) पर एक वीडियो भी जारी किया था.

इस वीडियो में साक्षी ने बताया था कि उसे अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा है. लेकिन अब साक्षी ने खुलासा किया है कि परिवार की इच्छा के खिलाफ शादी करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी. अब उसे गलती का अहसास है और भरोसा भी है कि मां-पिता उसे माफ कर देंगे.

भाई को बहुत मिस करती हूं
साक्षी ने कहा कि हालांकि अजितेश का परिवार उसकी खयाल बेटी की तरह रखता है लेकिन अपने परिवार की बहुत याद आती है. खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं. साक्षी ने कहा कि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता है. परिवार के साथ बिताए हर पल को याद कर वह काफी दुखी हो जाती है.

साक्षी ने कहा कि वह जल्द ही इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेंगी और परीक्षा की तैयारी करेंगी. (फाइल फोटो)


पिता चाहते थे डॉक्टर बनूं लेकिन...
साक्षी ने बताया कि पिता राजेश मिश्रा चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं. इसके लिए उन्होंने मुझे कोटा भी भेजना चाहा लेकिन मैं वहां भी नहीं गई. इसके बाद उन्होंने पुणे के भारतीय विद्या पीठ में मेरा दाखिला करवा दिया, लेकिन मुझे बीडीएस मिल रहा था. हमने पापा की बात नहीं मानी और दाखिला नहीं लिया. साक्षी कहती हैं कि उसने हाई स्कूल- इंटरमीडिएट बरेली के माधव राव सिंधिया और ग्रेजुएशन जयपुर वुमन यूनिवर्सिटी से पास किया. सभी विषयों में बहुत अच्छे नंबर आए थे.



आईएएस बनने की तमन्ना

साक्षी ने बताया कि वो दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द आईएएस बनने की तैयारी शुरू करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी. उन्होंने दावा किया इसके बाद मम्मी-पापा बहुत खुश होंगे और मेरी गलती को माफ कर देंगे.





ये भी पढ़ेंः

घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचानेवाली साक्षी मिश्रा बोलीं- IAS बनकर पापा को करूंगी फोन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 4:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर