Home /News /uttar-pradesh /

सामने आए साक्षी के MLA पिता, चुप्पी तोड़ते हुए कहा- घर से बाहर नहीं निकलना चाहता

सामने आए साक्षी के MLA पिता, चुप्पी तोड़ते हुए कहा- घर से बाहर नहीं निकलना चाहता

 मिश्रा ने कहा कि बेटी के लिए क्या बोलूं, मैं उस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं. इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है.

मिश्रा ने कहा कि बेटी के लिए क्या बोलूं, मैं उस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं. इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि इस घटना के बाद मेरी और परिवार की भावनाएं आहत हुई हैं, कुछ नेताओं और अधिकारियों ने इस बात का फायदा उठा कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है.

    साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर जहां पूरे देश में चर्चा और बहस छिड़ी है वहीं युवती के विधायक पिता ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. गुरुवार को साक्षी के पिता और बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा ने इस मामले में अपनी बात रखी है. बातचीत में उनका दर्द छलक आया और उन्होंने कहा कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं. मेरी भावनाएं आहत हुई हैं, मेरा पूरा परिवार सदमे में है.

    उन्होंने कहा कि इस बात का फायदा उठा कर कुछ नेताओं और अधिकारियों की लॉबी ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है. यह सब मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए किया गया है.

    बेटी के लिए क्या बोलूं..
    आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार राजेश मिश्रा ने कहा कि बेटी के लिए क्या बोलूं, मैं उस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहता हूं. इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है. मुझे विधायक होने के चलते विधानसभा सत्र में होना चाहिए था लेकिन मैं घर से भी बाहर नहीं निकलना चाहता हूं. उन्होंने इस पूरी घटना के पीछे विरोधियों का हाथ बताते हुए कहा कि अजितेश को मेरे परिवार के खिलाफ बोलने के ‌लिए उकसाया गया. गौरव अरमान के साथ ही दो वरिष्ठ नेता अजितेश और उसके परिवार की इस मामले में सहायता कर रहा है.

    न्यूज़18 के स्टूडियो में बातचीत के दौरान साक्षी मिश्रा फूट-फूट कर रो पड़ीं थी.


    छोटी बेटी को सोता हुआ छोड़ गई साक्षी
    उन्होंने कहा कि जब साक्षी घर छोड़ कर गई तो उस समय उसके साथ मेरी छोटी बेटी थी. छोटी बेटी सो रही थी और साक्षी पीछे से चली गई. मैं लखनऊ से बरेली लौट रहा था और बेटा दिल्ली के एम्स अस्पताल गया हुआ था.

    बीजेपी विधायक ने कहा कि 3 जुलाई को जब साक्षी ने घर छोड़ा था तब 2 युवक घर आए थे जो गौरव के संपर्क में थे. इसके एक दिन बाद साक्षी और अजितेश पर वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया गया.

    सोशल मीडिया पर साक्षी का अपलोड किया हुआ फोटो.


    कभी मेरे साथ बिजनेस करता था
    मिश्रा ने बताया कि गौरव अरमान कभी उनके साथ व्यवसाय करता था. जब उसने धोखा दिया तो मैंने उससे दूरी बना ली थी. इसके बाद वो मेरे विरोधियों के साथ मिल गया. उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है. मिश्रा ने बताया कि गौरव मेरी हत्या की योजना बना रहा था. इसकी एक ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पुराने साथी ने पुलिस को उपलब्‍ध करवाई है, अब मैं पुलिस जांच के नतीजों का इंतजार कर रहा हूं.

    साक्षी और अजितेश ने शादी करने के बाद वीडियो रिकॉर्ड किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.


    बेटी पर बनाया विडियो रिकॉर्ड करने का दबाव
    बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने की बात पर बीजेपी विधायक ने कहा कि एक नौकरशाह की पत्नी ने साक्षी पर वीडियो रिकॉर्ड करने का दबाव बनाया था. महिला ने राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते साक्षी को मेरे और परिवार के खिलाफ बोलने के लिए उकसाया गया. मैंने साक्षी को कुछ भी नहीं बोला था तो फिर वह वीडियो क्यों बनाया गया और उसे मीडिया में क्यों दिया गया.

    ये भी पढ़ें- साक्षी का पति 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से करने वाला था शादी

    लव मैरिज करने वाली साक्षी के ससुर ने समधी से किया ये निवेदन

    Tags: Bareilly news, BJP, Love marriage, Sakshi Mishra, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर