होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /क्रिकेट मैदान पर भिड़े यूपी के विधायक, सपा की टीम ने बीजेपी विधायकों की टीम को 5 विकेट से हराया

क्रिकेट मैदान पर भिड़े यूपी के विधायक, सपा की टीम ने बीजेपी विधायकों की टीम को 5 विकेट से हराया

इस जीत से गदगद सपा विधायकों की टीम सीधा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आवास पहुंची, जहां अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी. (फोटो साभार- twitter/@MohdMla)

इस जीत से गदगद सपा विधायकों की टीम सीधा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आवास पहुंची, जहां अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी. (फोटो साभार- twitter/@MohdMla)

लखनऊ के केडी सिंह 'बाबू' स्टेडियम में मंगलवार को हुए 16-16 ओवर के इस मैच में भारतीय जनता पार्टी की टीम ने पहले बल्लेबाज ...अधिक पढ़ें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सियासी मैदान में अक्सर एक-दूसरे भिड़ते समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक मंगलवार को एक अलग ही रूप में दिखे. यहां लखनऊ के केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में मंगलवार को दोनों दलों के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली मैच हुआ, जहां सपा की टीम ने बीजेपी टीम को 5 विकेट से हरा दिया.

यूपी के सियासी भिड़ंत में बीजेपी ने भले ही अपना विजय पताका बखूबी फहराया, लेकिन यहां क्रिकेट के मैदान पर उसे निराशा हाथ लगी. 16-16 ओवर के इस मैच में भारतीय जनता पार्टी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी समाजवादी पार्टी की टीम ने सिर्फ 14वें ओवर में ही 5 विकेट खोकर 91 बनाते हुए मैच जीत लिया.

Samajwadi Party, SP MLA, UP BJP, SP-BJP Friendly Match, Friendly Cricket match, UP News, क्रिकेट मैच, यूपी के विधायक, सपा विधायक, यूपी बीजेपी, फ्रेंडली मैच

आपके शहर से (लखनऊ)

फ्रेंडली क्रिकेट मैच में सपा की टीम ने बीजेपी टीम को सात विकेट से हरा दिया.

समाजवादी पार्टी की तरफ से सबसे ज्यादा 36 रन विधायक राम सिंह पटेल ने बनाया और पार्टी को जीत तक पहुंचाया. वहीं बीजेपी की तरफ से सलामी बल्लेबाज़ रितेश गुप्ता ने सर्वाधिक 37 रन तथा पीएन पाठक ने 24 रन बनाए. इन तीनों बल्लेबाज़ों के अलावा कोई अन्य खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार नहीं सका.

इस जीत से गदगद सपा विधायकों की टीम सीधा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आवास पहुंची, जहां अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी. विभिन्न सपा नेताओं सहित कई लोग इस मैच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

Tags: Cricket Matches Today, Lucknow news, Samajwadi party, UP BJP

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें