लाइव टीवी

यूपीः बेरहमी की इंतहा, 7 साल के बच्चे की सिर कटी लाश बरामद, मचा हड़कंप

Sunil kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 8:19 PM IST
यूपीः बेरहमी की इंतहा, 7 साल के बच्चे की सिर कटी लाश बरामद, मचा हड़कंप
यूपी के संभल में 7 साल के बच्चे की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी.

यूपी (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में 4 दिन पहले लापता हुए 7 साल के बच्चे की सिरकटी लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया है. पुलिस (Sambhal Police) मामले की गहरी छानबीन में जुट गई है.

  • Share this:
संभल. यूपी (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां मंगलवार को 7 साल के मासूम बच्चे का बेरहमी से कत्ल (Murder) कर दिया गया. 4 दिन पूर्व घर से लापता मासूम की सिर कटी लाश पुलिस (Sambhal Police) ने मंगलवार को बरामद की. वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मासूम की शिनाख्त इसी गांव के राजकुमार के 7 वर्षीय पुत्र शिव कुमार के रूप में की. मासूम के पिता ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

लाश मिलने पर दौड़े लोग
मासूम की बेरहमी से हत्या करने का पूरा मामला हयात नगर थाना क्षेत्र के ग्राम हसनपुर मुंजब्ता का है. मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की गांव के ईदगाह के पास पराली में एक मासूम बच्चे की सिर कटी लाश पड़ी है. सूचना मिलने पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं मासूम की हत्या की खबर आग की तरह चारों ओर फैली तो आसपास गांव के लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. बता दें कि 4 दिन पूर्व मासूम शिवकुमार घर के बाहर से लापता हो गया था. परिजनों ने हयातनगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 4 दिन बाद मंगलवार को मासूम की सिर और एक हाथ कटी लाश मिलने से परिवार में कोहराम मच गया है.

पुलिस पर उठे सवाल

मृतक के पिता राजकुमार ने गांव के ही एक युवक पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने पुलिस की लापरवाही को लेकर सवाल किया कि अगर 4 दिन पहले मासूम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस सतर्क हुई होती, तो बच्चे की जान बच सकती थी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस के हाथ पर हाथ धरे रहकर बैठे रहने और मासूम की खोजबीन में लापरवाही को लेकर ग्रामीण आक्रोशित दिख रहे थे. इस मामले में पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी दोषी है उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -

संभल: अल्ट्रासाउंड सेंटर के अंदर युवती की दुपट्टे से गला दबाकर हत्यासंभल: शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर बांटी मिठाइयां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 8:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर