लाइव टीवी

संभल हिंसा का एक वीडियो वायरल, पुलिस ने भी जारी की प्रदर्शनकारियों की तस्वीरें
Sambhal News in Hindi

Sunil kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 25, 2019, 4:17 PM IST
संभल हिंसा का एक वीडियो वायरल, पुलिस ने भी जारी की प्रदर्शनकारियों की तस्वीरें
संभल में वायरल वीडियो में लोग रोडवेज बस पर पत्थर बरसाते दिख रहे हैं.

संभल (Sambhal) में पुलिस पर पथराव, हमले और तोड़फोड़ को लेकर तस्वीरें पुलिस ने जारी की हैं. इन फोटो के माध्यम से पुलिस ने इनकी पहचान और इन्हें पकड़वाने में जनता से मदद की अपील की है.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ लोग रोडवेज बस को ईंट-पत्थरों से तोड़ रहे हैं. उधर पुलिस ने भी कई लोगों के फोटो जारी कर उन्हें पकड़वाने में मदद की अपील की है. पुलिस ने पहचान बताने वाले का नाम गुप्त रखने का वादा किया है. सीएए और एनआरसी के विरोध के नाम संभल में करोड़ों रुपए की संपत्ति की तोड़फोड़ में से एक बदायूं डिपो की रोडवेज बस को तोड़ने का सीसीटीवी का एक वीडियो आज वायरल हुआ है. वीडियो में उपद्रवी बस को ईंट पत्थरों से तोड़ते नजर आ रहे हैं.

19 दिसंबर के संभल के चौधरी सराय के इस वीडियो को किसी ने सीसीटीवी से निकालकर वायरल किया है. उधर संभल हिंसा में पुलिस पर पथराव, हमले और तोड़फोड़ को लेकर फोटो पुलिस ने जारी किए हैं.
प्रदर्शनकारियों के चिन्हीकरण के बाद जारी इन फोटो के माध्यम से पुलिस ने इनकी पहचान और पुलिस से उन्हें पकड़वाने में मदद की अपील की है. पहचान और मदद को गुप्त रखने का पुलिस ने वादा किया है.

Sambhal2
संभल पुलिस ने जारी की तस्वीरें




ये भी पढ़ें:



उत्तर प्रदेश शासन पर लगे मानवाधिकार उल्लंघन के आरोप, डीजीपी को NHRC का नोटिस

कासगंज में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, आरोपी किशोर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 3:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading