• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Assembly Election: संभल में ओवैसी ने बीजेपी पर किया हमला, कहा-सिर्फ वोट के लिए हमें पूछा जाता है

UP Assembly Election: संभल में ओवैसी ने बीजेपी पर किया हमला, कहा-सिर्फ वोट के लिए हमें पूछा जाता है

ओवैसी ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि योगी दोबारा सीएम न बनें.

ओवैसी ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि योगी दोबारा सीएम न बनें.

UP News: ओवैसी ने कहा कि यूपी में चुनाव होने जा रहे हैं. यूपी चुनाव में हमारी कोशिश होंगी कि यूपी में फिर बीजेपी की सरकार किसी भी हाल में न बने. हम जीतेंगे और सभी का ध्यान रखेंगे.

  • Share this:

संभल. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Awaisi) ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपी में चुनाव होने जा रहे हैं. यूपी चुनाव में हमारी दो कोशिश होंगी कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार न आए. वादा करता हूं कि हम जीतेंगे तो मजलूम इंसान का ख्याल रखा जाएगा, क्योंकि वहां आपका दीवाना खड़ा है.

संमल के सिरसी म़े ओबेसी ने कहा कि हमारा साथ दीजिए हम किसी के खिलाफ नहीं हैं. हमारा झगड़ा हिस्सेदारी का है. यूपी में जितनी भी बिरादरी है, समाज है सबकी हैसियत और ताकत है और हमारा हाल यह है कि मुस्लिम को दूर खड़ा कर दिया जाता है. सिर्फ वोट के लिए हमारा प्रयोग किया जाता है. चुनाव के बाद हम रोज मरते हैं. पुलिस का जुल्म बढ़ता है. रोजगार नहीं मिलता. जवानी बर्बाद कर देती है. वहीं जेल से बाहर एनकाउंटर कर दिया जाता है. 2019 के एमपी चुनाव में एसपी और बीएसपी साथ लड़े. बीजेपी कामयाब हुई. मुझ पर इल्जाम लगाते हैं कि मैं वोट काटने आया हूं.

उन्होंने कहा कि एसपी के अखिलेश के तीन परिवार वाले चुनाव हार गए, सवाल मुझसे करते हैं तुम वी टीम के हो. इनका एसपी और बीएसपी का वोटर बीजेपी को वोट डाल गया मुझ पर गलत इल्जाम लगाते हैं.

सीएम योगी पर प्रहार करते हुए कहा कि क्या यूपी में सगे भाई को नहीं हरा सकते हम? बोले यूट्यूब पर मजलिस करते हैं हमारे दुश्मनों से पूछते हैं कि किसको वोट दोगे तो वह बोलते हैं कि ओवैसी को देंगे. यह अदा इनको पसंद नहीं आती. अखिलेश के परिवार को हिंदू वोट नहीं मिलता.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज