Home /News /uttar-pradesh /

रामलीला के मंच से BJP नेता के बिगड़े बोल- एकजुट होकर तालिबान समर्थकों की जबान काटनी पड़ेगी

रामलीला के मंच से BJP नेता के बिगड़े बोल- एकजुट होकर तालिबान समर्थकों की जबान काटनी पड़ेगी

UP: संभल में बीजेपी नेता राजेश सिंघल ने रामलीला के मंच से भड़काऊ बयानबाजी की है.

UP: संभल में बीजेपी नेता राजेश सिंघल ने रामलीला के मंच से भड़काऊ बयानबाजी की है.

Sambhal News: बीजेपी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि आज संभल क्षेत्र से तालिबान का समर्थन करने वालों की आवाज निकलती है. इनका मुकाबला करने के लिए एकजुट होना पड़ेगा और उनकी जबान काटना पड़ेगा.

    संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में रामलीला के धार्मिक मंच से भड़काऊ बयानबाजी का मामला सामने आया है. दरअसल संभल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में रामलीला के मंच से बीजेपी (BJP) के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने तालिबान (Taliban) समर्थकों की जबान काटने का आह्वान कर रहे हैं. वहीं हिंदू मुस्लिम एकता के लिए राजेश सिंघल टोपी के साथ तिलक लगाए जाने की नसीहत भी दे रहे हैं. संभल के कुरुक्षेत्र मैदान में रावण दहन से पूर्व का ये वीडियो बताया जा रहा है.

    राजेश ने कहा कि आज संभल क्षेत्र से तालिबान का समर्थन करने वालों की आवाज निकलती है. इनका मुकाबला करने के लिए एकजुट होना पड़ेगा और उनकी जबान काटना पड़ेगा. हम किसी कीमत पर संभल और यूपी के अंदर तालिबानी समर्थकों को हम पनपने नहीं देंगे.

    बीजेपी नेता का भड़काऊ बयान

    उन्होंने कहा कि आज कई लोग हिंदू मुस्लिम एकता की काफी बात करते हैं. लेकिन एकता के नाम पर सिर्फ गोल टोपी लगाते हैं. मैं कहना चाहता हूं कि  हिंदू-मुस्लिम एकता केवल गोल टोपी पहनने से नहीं होगी. एक तरफ टोपी पहनें और दूसरी तरफ तिलक लगाएं तभी हिंदू-मुस्लिम एकता कायम होगी.

    राजेश सिंघल ने कहा कि भगवान श्रीराम ने सभी लोगों को साथ मिलाकर सेना बनाई थी. उसमें सभी जातियों के लोग थे, उसमें वाल्मीकि समाज भी था, जाटव समाज भी था, कश्यप, पाल, सैनी सभी समाज थे.

    इनपुट: सुनील कुमार

    Tags: BJP, Controversial statement video, Sambhal News, UP news updates, Viral video news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर