Assembly Banner 2021

BJP नेता के विवादित बोल, गठबंधन प्रत्याशी को बताया बकरा

संभल जिला बीजेपी अध्यक्ष

संभल जिला बीजेपी अध्यक्ष

संभल बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क को बकरा बताया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के नेता का महागठबंधन प्रत्याशी को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है. दरअसल संभल में भाजपा जिला अध्यक्ष ने गठबंधन प्रत्याशी को बकरा कहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोकतंत्र के इस त्यौहार में अपने वोटों के जरिए बकरे में काट कर समाप्त कर दें. महागठबंधन प्रत्याशी को न सिर्फ बकरा कह दिया बल्कि वोट डालकर बकरा काटने का फरमान भी सुना दिया.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के करीब आते ही राजनीतिक बयानबाजियों का बाजार गर्म है. कोई करता है कि चौकीदार चोर है, तो कोई कहता है कि जया प्रदा के कारण शामें रंगीर हो जाएंगी. कुछ इसी तरह का विवादित बयान संभल के बीजेपी जिला अध्यक्ष की तरफ से भी आया है. बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क को बकरा बताया है.

राजेश सिंघल ने कहा कि जिस तरह हिंदू संस्कृति में संकट के त्यौहारों पर बकरा काटा जाता है. उसी तरह मतदान के दिन वोट देकर इस बकरे को काटना है. ऐसा काटना है कि बकरे को कब्रिस्तान में भी जगह न मिले. राम-रावण युद्ध का उदाहरण पेश करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कह डाला कि जिस तरह भगवान राम ने ठाकुर, ब्राह्मण, यादव, प्रजापति, जाटव आदि जाति के लोगों की सेना तैयार कर अत्याचारी रावण का वध किया था. उसी तरह आप भी इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को वोट देकर अत्याचारी बकरे का सर्वनाश करें. (रिपोर्ट-सुनील कुमार)



ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल में बढ़ रही बीजेपी की धमक, तो रणनीति बदलने को मजबूर हुईं ममता!
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज