लाइव टीवी

संभल: विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, दूल्हे समेत 5 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2020, 1:47 PM IST
संभल: विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, दूल्हे समेत 5 घायल
संभल में दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार

संभल (Sambhal) में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब बहजोई थाना इलाके में एनएच 509 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर गड्ढे में पलट गई. सीओ अशोक कुमार ने हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई है.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में सड़क हादसे में शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन (Bride) की मौत (Death) हो गई. वहीं दुर्घटना में दूल्हा (Groom) समेत पांच बाराती घायल हुए हैं. शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब बहजोई थाना इलाके में एनएच 509 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर गड्ढे में पलट गई.

इस कार में शादी के बाद विदा होकर दूल्हे के साथ दुल्हन शिवानी चंदौसी से बुलंदशहर के हिसावटी जा रही थी. कार में दूल्हे की रिश्तेदार महिलाएं एक बच्चा और चालक थे. बीती रात शादी संपन्न हुई. विदाई के करीब 2 घंटे बाद ही दु:खद हादसा हो गया. पेड़ से टकराने से कार पेड़ में घुस गई. मौके पर पहुंचे गांव वालों और पुलिस ने पेड़ की टहनियां काटकर सभी को कार से निकाला.

हादसे के पीछे तेज रफ्तार बताई जा रही वजह
दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई, वहीं दूल्हा और पांच लोग गंभीर घायल हुए हैं. सभी को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. संभल में सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान ये हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ बताया जा रहा है. सीओ अशोक कुमार ने हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई है.

रिपोर्ट: सुनील माहेश्वरी

ये भी पढ़ें:

यूपी के कन्नौज और मुरादाबाद में हुए सड़क हादसों में गई कुल 7 लोगों की जाननेपाल के कम्युनिस्ट नेता की बहराइच के होटल में मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 1:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर