लाइव टीवी

संपत्ति विवाद में देवर ने गला दबाकर की महिला की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 1:28 PM IST
संपत्ति विवाद में देवर ने गला दबाकर की महिला की हत्या
महिला की गला दबाकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला गुन्नौर कोतवाली (Gunnaur Kotwali) क्षेत्र के असदपुर गांव का है, जहां घर पर बेटी के साथ सो रही महिला की देवर ने गला दबाकर हत्या कर दी.

  • Share this:
संभल. उत्तर प्रदेश के संभल (sambhal) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला की गला दबाकर हत्या (murder) कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. खास बात यह है कि हत्या का आरोप महिला के दवर पर लगा है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के असदपुर गांव का है, जहां घर पर बेटी के साथ सो रही महिला की देवर ने गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया. कहा जा रहा है कि संपत्ति विवाद में महिला की हत्या की गई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. देवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

हत्या के बाद किया था रेप
बता दें कि रविवार को लखीमपुर खीरी जिले में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस एक मूक- बधिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 11 अक्टूबर को खेत में एक महिला का शव बरामद होने के मामले में गंगाराम नामक मूक- बधिर शख्स को गिरफ्तार किया गया.

अपना गुनाह कबूल किया था
विशेषज्ञों की मदद से लिए गए बयान में उसने अपना गुनाह कबूल किया था. उन्होंने बताया कि गत 11 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम के दौरान उसकी गला दबाकर हत्या करने और दुराचार किए जाने की बात सामने आई थी. मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी.

रिपोर्ट- सुनील  
Loading...

ये भी पढ़ें- 

शराब पिलाकर 29 बीघा जमीन करवाई नाम, पैसे न देने पर किसान ने जहर खाकर दे दी जान

बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...