संभल: बासी मिड-डे-मील खाने के बाद आधा दर्जन बच्चों की तबीयत बिगड़ी

स्कूल में बच्चों ने मिड डे मील खाया तो उनकी तबियत बिगड़ने लगी और उनको उल्टियां होने लगी. उधर स्कूल में बच्चों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा करना शुरू कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 8:35 PM IST
संभल: बासी मिड-डे-मील खाने के बाद आधा दर्जन बच्चों की तबीयत बिगड़ी
मिड-डे मील खाकर बच्चे पड़े बीमार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 7, 2019, 8:35 PM IST
उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के संभल (sambhal) में मिड डे मील खाने से करीब आधा दर्जन स्कूली बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. आरोप है कि बासी खाना खाने से बच्चे बीमार हुए हैं. बच्चों की तबीयत बिगड़ने से गुस्साए परिजनों ने स्कूल में हंगामा करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. फिलहाल उच्च अधिकारियों ने मामला संज्ञान आने पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

मिड डे मील खाने से बच्चों की तबीयत बिगड़ने का पूरा मामला संभल जिले के नगर क्षेत्र चंदौसी स्थित विनोवा जूनियर हाईस्कूल का है. बताया जा रहा हैं कि स्कूल में बच्चों ने मिड डे मील का भोजन खाया तो उनकी तबियत बिगड़ने लगी और उनको उल्टियां होने लगी. उधर स्कूल में बच्चों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर पहुंचे अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा करना शुरू कर दिया.

परिजनों का आरोप था कि बच्चों को बासी भोजन दिया गया जिससे बच्चों की तबीयत बिगड़ गई अभिभावक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े. तो मौके पर उच्च अधिकारी पहुंच गए उन्होंने अभिभावकों को समझाया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए वह जिद पर अड़े थे कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

इसके बाद एसडीएम चंदौसी महेश दीक्षित वहां पहुंचे और अभिभावकों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराया फिलहाल बीमार बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

(सुनील कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

क्या भगवान राम या जीसस ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया?- SC
Loading...

कश्मीरी छात्रों को राहत देने के लिए आगे आए UP के इंस्टीट्यूट
First published: August 7, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...