अपना शहर चुनें

States

सीएम योगी का दावा 2 चरणों में BJP को मिले हैं सबसे ज्यादा वोट

योगी आदित्यनाथ का दावा
योगी आदित्यनाथ का दावा

दो चरणों में 16 सीटों पर सपा जीरो, बसपा जीरो और कांग्रेस जीरो है.

  • Share this:
चुनाव आयोग के 72 घंटे के प्रतिबंध की समाप्ति के बाद सीएम योगी साधे संभव पहुंचे. यहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दो चरण के चुनाव खत्म हो चुके हैं, भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. दो चरणों में 16 सीटों पर सपा जीरो, बसपा जीरो और कांग्रेस जीरो है. आगे उन्होंने कहा कि आज गुंडे किसी पर एसिड अटैक नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि अगर अब किसी बहन-बेटी को छेड़ा तो अब तो जेल जाना पड़ेगा या फिर राम नाम सत्य होगा.

सीएम योगी ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि  समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो उन्होंने कैला देवी मंदिर का सौंदर्यीकरण नहीं किया, ये सरकार भेदभाव करती रही, लेकिन हमारी सरकार में भेदभाव नहीं हो सकता है.

बैन खत्म होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया. सीएम योगी ने कहा कि हनुमान जी में मेरी अटूट आस्था है और संकटमोचन में इस आस्था के बीच कोई नहीं आ सकता. उनका दृढ़ संकल्पित, समर्पित जीवन मेरे लिए एक प्रेरणास्रोत है. नासै रोग हरै सब पीरा, जो सुमिरै हनुमत बलबीरा. साथ ही सीएम योगी ने लोगों को हनुमान जी की जयंती पर सभी को शुभकामनाएं दिया.



सीएम योगी ने कहा कि भाई महावीर और उनके परिवार से मिलकर पता चला कि प्रधानमंत्री जी की जनकल्याणकारी योजनाओं से जन जन कितने प्रसन्न हैं. उनकी पत्नी सावित्री द्वारा बनाया गया सादा सुस्वादु भोजन ग्रहण कर प्रसन्नता हुई. समाज के आखिरी पायदान पर बैठे वंचितों के जीवन मे ऐसी खुशियां हों, यही भाजपा का लक्ष्य है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज