लाइव टीवी
Elec-widget

संभल: फिल्म अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने की शिकायत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 2:00 PM IST
संभल: फिल्म अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने की शिकायत
अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत

पूरा मामला संभल के चंदौसी का है, जहां हिंदू ह्रदय सम्राट नामक संगठन ने फिल्म अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

  • Share this:
संभल. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस वाणी कपूर (Actress Vaani Kapoor) के खिलाफ हिंदूवादी संगठन ने पुलिस (Police) में शिकायत की है. वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है. इंस्ट्राग्राम (Instagram) पर विवादित ड्रेस में पोस्ट की गई फोटो के बाद फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला जिस जगह का है वहीं पर शिकायत करनी होगी.

पूरा मामला संभल के चंदौसी का है, जहां हिंदू ह्रदय सम्राट नामक संगठन ने फिल्म अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ लिखित शिकायत की है. आरोप है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. आपको बता दें कि भगवान राम और कृष्णा का नाम लिखे टॉप की फोटो पोस्ट करने का अभिनेत्री पर आरोप है. हालांकि पोस्ट के बाद उसे इंस्ट्राग्राम से हटा देने की बात भी कही गई है. हालांकि चंदौसी कोतवाली पुलिस ने शिकायत की प्रति ले ली है, लेकिन कोतवाल धर्मपाल सिंह का फोन पर साफ कहना है कि जंहां का मामला है वहां रिपोर्ट होगी. चंदौसी से इसका कोई मतलब नहीं है.

हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

हिंदू ह्रदय सम्राट संगठन के अध्यक्ष मयंक गुप्ता ने बताया कि श्रीराम के नाम पर बिकनी पहनकर वाणी कपूर ने एक पोस्ट इन्स्टाग्राम पर डाली थी. यह हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचा है. इसी को लेकर पुलिस को तहरीर दी गई है. हालांकि अभिनेत्री ने बाद में यह पोस्ट हटा ली थी. मयंक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Sambhal Hindu outfit complaint against actress vaani kapoor
हिंदूवादी संगठन ने एक्ट्रेस वाणी कपूर के खिलाफ दी तहरीर


सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हुई थी वाणी

गौरतलब है कि वाणी कपूर गौरतलब है कि बेफिक्रे' फेम एक्ट्रेस वाणी कपूर पिछले दिनों अपने इसी स्रेसिंग सेन्स को लेकर ट्रोल भी हुई थीं. वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप में फोटो पोस्ट की थी. सफेद रंग के फ्रिल क्रॉप टॉप पर गुलाबी रंग से 'हरे राम हरे कृष्ण' प्रिंटेड था. ये बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वाणी के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े हो गए.
Loading...

(संभल से सुनील कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

स्मृति ईरानी की नसीहत पर अमेठी डीएम ने वीडियो के साथ किया ये Reply

बदसलूकी मामले में डीएम अमेठी पर गिरी गाज, योगी सरकार ने हटाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...