Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने राम भक्तों को बताया राक्षस, BJP बोलीं- जनता सब समझती है!

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने राम भक्तों को बताया राक्षस, BJP बोलीं- जनता सब समझती है!

Sambhal: राशिद अल्वी ने हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है. (File photo)

Sambhal: राशिद अल्वी ने हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है. (File photo)

UP Politics: राशिद अल्वी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि श्री राम के बारे में ऐसी बातें बोलना सरासर अनुचित है. पूरा देश जानता है जो लोग श्रीराम के प्रति आस्था रखते हैं उनकी भावना कैसी है. शर्मा ने कहा कि उनके नाम पर यह राजनीति करना जनता सब समझती है और जवाब देगी. जय श्री राम की शक्ति का पता पूरे देश को लगा है. ऐसे टिप्पणी उनकी उचित नहीं है. उधर, यूपी बीजेपी अध्यक्ष के स्वतंत्र देव सिंह ने पटलवार करते हुए कहा कि यह लोग तो इसी तरीके की भाषा बोलते ही हैं बिल्कुल ठीक नहीं है. हम विकास के नाम पर चल रहे हैं और ऐसे ही आगे बढ़ेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    संभल. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Congress Leader Rashid Alvi) ने हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है. उत्तर प्रदेश के जनपद संभल (Sambhal) में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने जय श्री राम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से की है. उन्होंने कहा है कि रामराज्य और जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं, बल्कि रामायण काल के कालनेमि राक्षस हैं. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अल्वी का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया.

    राशिद अल्वी ने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस देश में जय श्री राम का नारा लगाकर लोगों को जो लोग गुमराह करते हैं. ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए. वहीं अल्वी ने इशारों इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए जय श्री राम का नारा लगाने बालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से करते हुए कहा कि जब लक्ष्मण मूर्छित होकर गिरे थे तो वैध के कहने पर हनुमान जी हिमालय से संजीवनी बूटी लेने गए थे.

    उस समय राक्षस नीचे बैठकर जय श्री राम का नारा लगा रहा था. जय श्री राम का नारा सुनकर हनुमान जी नीचे उतर आए थे. राक्षस ने हनुमान जी का कीमती वक्त खराब करने के लिए जय श्री राम का नारा लगाने से पहले स्नान करने भेज दिया था. तभी अप्सरा ने हनुमान जी को बताया था कि तुम्हें स्नान करने के लिए भेजने वाला कोई मुनि नहीं है बल्कि घोर राक्षस है. इसलिए सभी को समझना चाहिए कि आज भी बहुत लोग जय श्री राम का नारा लगाते है लेकिन वह सभी मुनि नहीं है. बल्कि वह राक्षस है जिन से हमें होशियार रहना है.

    राशिद अल्वी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि श्री राम के बारे में ऐसी बातें बोलना सरासर अनुचित है. पूरा देश जानता है जो लोग श्रीराम के प्रति आस्था रखते हैं उनकी भावना कैसी है. शर्मा ने कहा कि उनके नाम पर यह राजनीति करना जनता सब समझती है और जवाब देगी. जय श्री राम की शक्ति का पता पूरे देश को लगा है. ऐसे टिप्पणी उनकी उचित नहीं है. उधर, यूपी बीजेपी अध्यक्ष के स्वतंत्र देव सिंह ने पटलवार करते हुए कहा कि यह लोग तो इसी तरीके की भाषा बोलते ही हैं बिल्कुल ठीक नहीं है. हम विकास के नाम पर चल रहे हैं और ऐसे ही आगे बढ़ेंगे. (इनपुट- सुनील कुमार/अमित पांडेय)

    Tags: All India Congress Committee, BJP, Priyanka gandhi, Sambhal News, Swatantra dev singh, UP Election 2022, UP politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर