होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

रस्सी तोड़कर भाग निकला मगरमच्छ, संभल में संभल-संभल कर रह रहे लोग, देखें वायरल वीडियो

रस्सी तोड़कर भाग निकला मगरमच्छ, संभल में संभल-संभल कर रह रहे लोग, देखें वायरल वीडियो

संभल के गुन्नौर कस्बे में दिखाई दिया मगरमच्छ.

संभल के गुन्नौर कस्बे में दिखाई दिया मगरमच्छ.

Crocodile in Sambhal: पूरा मामला संभल के गुन्नौर कस्बे का है. यहां आबादी वाले इलाके के एक नाले में मगरमच्छ को देखा गया. विशालकाय मगरमच्छ को देखकर लोग काफी डर गए. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए मगरमच्छ को रस्सी से बांध लिया ताकि वन विभाग को सौंपा जा सके.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पूरा मामला संभल के गुन्नौर कस्बे का है.
मगरमच्छ को लोगों ने बांध लिया था लेकिन वह पकड़ से भाग निकला.

संभल. जंगल से निकलकर आबादी वाले इलाकों में जंगली जानवरों का आना आजकल आम हो गया है. इससे ना सिर्फ लोगों को परेशानी होती है बल्कि जानवर की जान पर भी बन आती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के संभल से सामने आया है. यहां आबादी वाले इलाके में मगरमच्छ के दिखने से हड़कंप मच गया है. हैरत की बात यह है कि मगरमच्छ को लोगों ने रस्सी से बांध लिया था लेकिन वह उनकी पकड़ से भाग निकला है. ऐसे में इलाके के लोगों में दहशत फैली हुई है. वहीं, दूसरी ओर मगरमच्छ के दिखने और रस्सी से पकड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला संभल के गुन्नौर कस्बे का है. यहां आबादी वाले इलाके के एक नाले में मगरमच्छ को देखा गया. विशालकाय मगरमच्छ को देखकर लोग काफी डर गए. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए मगरमच्छ को रस्सी से बांध लिया ताकि वन विभाग को सौंपा जा सके. लेकिन मगरमच्छ लोगों की पकड़ से भाग निकला. अब लोगों के बीच दहशत फैली हुई है कि कहीं मगरमच्छ किसी को नुकसान ना पहुंचा दे.

नींद में वन विभाग
उधर, इस पूरे मामले में वन विभाग की ओर से किसी प्रकार का तुरंत एक्शन नहीं लिया गया है. लोगों का कहना है कि मगरमच्छ के दिखते ही वन विभाग को सूचित कर दिया गया था लेकिन मौके पर कोई टीम नहीं पहुंची. ऐसे में लोगों का कहना है कि इस तरह के सुस्त रवैये के कारण कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. फिलहाल मगरमच्छ इस समय कहां है? यह अभी किसी को नहीं पता है.

गौरतलब है कि पांच दिन पहले गुन्नौर में मगरमच्छ देखा गया था, जिसका कार सवारों ने वीडिओ बनाया था. माना जा रहा है कि आज जो मगरमच्छ दिखाई दिया, यह वही मगरमच्छ है जो अब आबादी वाले इलाके में पहुंच गया है. फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Crocodile, Sambhal News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर